परिवारिक विवाद में घिरे नवजोत सिद्धू, NRI बहन फूट-फूटकर रोते हुए बोली…

The News Air- (चंडीगढ़) पंजाब का CM बनने की दौड़ में लगे कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू पारिवारिक विवाद में घिर गए हैं। सिद्धू की NRI बहन सुमन तूर ने आरोप लगाया कि सिद्धू ने पिता भगवंत सिद्धू की मौत के बाद मां निर्मल भगवंत और बड़ी बहन को घर से निकाल दिया। इसके बाद मीडिया को बयान देकर झूठ बोला कि मेरे माता-पिता न्यायिक तौर पर अलग हुए। सिद्धू उस वक़्त अपनी उम्र 2 साल बता रहे हैं लेकिन वह भी सब झूठ है।

01 2
सिद्धू की बहन ने यह फोटो जारी करते हुए कहा कि सिद्धू दावा करते हैं कि 2 साल की उम्र में उनके माता-पिता कानूनी तौर पर अलग हो गए थे, लेकिन इस फोटो में सिद्धू 2 साल के नहीं लग रहे।

US से चंडीगढ़ पहुँची सिद्धू की बहन सुमन तूर ने कहा कि वह इस मुद्दे पर नवजोत सिद्धू से मिलने के लिए उनके अमृतसर स्थित घर पर गई थी लेकिन उन्होंने गेट नहीं खोला। यहां तक कि उन्हें व्हाट्सएप पर भी ब्लॉक कर रखा है। हालांकि इस मामले में अभी तक सिद्धू या उनके पक्ष से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

पिता की मौत के बाद सिद्धू ने मां को घर से निकाला : बड़ी बहन

सिद्धू की बड़ी बहन सुमन तूर ने कहा कि शैरी (नवजोत सिद्धू का निकनेम) बहुत क्रुअल है। उन्होंने कहा कि 1986 में जब पिता भगवंत सिद्धू की भोग सेरेमनी हुई तो उसके तुरंत बाद सिद्धू ने मां के साथ उन्हें घर से निकाल दिया। सुमन ने कहा कि उनकी मां ने अपनी छवि बचाने के लिए दिल्ली के चक्कर काटे और अंत में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उनकी लावारिस की तरह मौत हो गई। सुमन तूर ने कहा कि सिद्धू ने यह सब प्रॉपर्टी के लिए किया।

हमें सिद्धू के घर में घुसने की इजाज़त नहीं, प्रूफ मिलने के बाद सामने आईं

सुमन तूर ने कहा कि वह 1990 में अमेरिका चले गए थे। सिद्धू ने मां निर्मल महाजन उर्फ निर्मल भगवंत के साथ नाइंसाफी की। उन्होंने कहा कि सिद्धू ने एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में यह बात कही थी। वह उसे ढुंढा ही थी। अब उन्हें वह आर्टिकल मिला तो वह पहले सिद्धू से मिलने कही। वह सिद्धू को कहना चाहती थी कि सार्वजनिक तौर पर मां के बारे में कही बातों की माफ़ी मांगे लेकिन उन्होंने बात करने से इन्कार कर दिया।

Leave a Comment