3GB रैम के साथ Moto G Pure फोन गीकबेंच पर लिस्ट, कई स्पेसिफिकेशन की मिली जानकारी


Moto G Pure स्मार्टफोन गीकबेंच बेंचमार्किंग वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। लिस्टिंग के जरिए फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आई है, जिसको फिलहाल Motorola द्वारा कंफर्म नहीं किया गया है। मोटो जी प्योर Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी के लाइनअप का एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन हो सकता है। पिछले महीने यह स्मार्टफोन US Federal Communications Commission (FCC), Wi-Fi Alliance, TUV और REL Canada सर्टिफिकेशन जैसे साइट्स पर लिस्ट हुआ था। इन लिस्टिंग के जरिए फोन की बैटरी क्षमता, सॉफ्टवेयर जानकारी और आगामी फोन के मॉडल नंबर की जानकारी प्राप्त हुई थी।गीकबेंच लिस्टिंग की जानकारी सबसे पहले MySmartPrice द्वारा सार्वजनिक की गई थी, जिसमें Moto G Pure स्मार्टफोन का सिंगल कोर स्कोर 135 और मल्टी-कोर स्कोर 501 प्वाइंट्स है। Motorola फोन साइट पर 2GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है, जिसको लेकर अटकले हैं कि यह मीडियाटेक हीलियो जी25 प्रोसेसर से लास होगा। लिस्टिंग में 3 जीबी रैम और एंड्रॉयड 11 की जानकारी भी प्राप्त हुई है। स्पेसिफिकेशन के लिहाज़ से यह मानना सुरक्षित होगा कि Motorola इसे बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन के रूप में पेश करने वाला है।

पिछले महीने मोटो जी प्योर को REL Canada लिस्टिंग पर स्पॉट किया गया था, जिससे XT2163-4 मॉडल नंबर के साथ आगामी स्मार्टफोन के मोनिकर की पुष्टि हुई थी। US FCC और Wi-Fi Alliance सर्टिफिकेशन साइट में यही मॉडल नंबर मोटो जी प्योर के लिए देखा गया। इसमें यह भी उल्लेख किया गया था कि फोन एंड्रॉयड 11 के साथ दस्तक देगा। TUV लिस्टंग के अनुसार, स्मार्टफोन में 4,000 एमएएच की बैटरी के साथ 10 वॉट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। इन लिस्टिंग को MySmartPrice द्वारा सार्वजनिक किया गया था।

इन सब के अलावा, Moto E20 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन भी गीकबेंच साइट पर लिस्ट हुए हैं। इस स्मार्टफोन का कोडनेम Aruba है और यह 1.61GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ लिस्ट है, जिसके साथ 2 जीबी रैम और एंड्रॉयड 11 मिल सकता है। इस फोन का सिंगल कोर स्कोर 1,467 और मल्टी-कोर स्कोर 4,621 प्वाइंट्स था।


Leave a comment

Subscribe To Our Newsletter

Subscribe To Our Newsletter

Join our mailing list to receive the latest news and updates from our team.

You have Successfully Subscribed!