मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हैक, इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर कर फैन्स को दी ये खास सलाह

मुंबई: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अब तक निभाए अपने हर किरदार से फैन्स को मंत्रमुग्ध किया है. उन्होंने समय-समय पर अपनी एक्टिंग से खुद को साबित किया है और इंडस्ट्री में तहलका मचाया है. ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ जैसी फिल्मों में उनकी भूमिका को कभी भुलाया नहीं जा सकता। अब खबर है कि टैलेंटेड एक्टर का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. उन्होंने अपने सभी फैन्स से अकाउंट के साथ किसी भी तरह के इंटरेक्शन से बचने की अपील भी की है। मनोज ने शुक्रवार सुबह इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। इसलिए मेरी आप सभी से गुजारिश है कि आज मेरी प्रोफाइल से आने वाली किसी भी बात पर ज्यादा ध्यान न दें। खासकर तब तक जब तक इस मामले से जुड़ी समस्या का समाधान नहीं हो जाता। मैं आप सभी को इस पोस्ट के माध्यम से सूचित कर रहा हूँ।

खाते पर कोई असामान्य गतिविधि नहीं

फिलहाल अभिनेता के ट्विटर प्रोफाइल पर ऐसी कोई असामान्य बात देखने को नहीं मिली है. अभी तक उनके अकाउंट पर सिर्फ उनके काम की पोस्ट ही नजर आती हैं. उनमें से केवल एक पोस्ट का रीट्वीट है जिसमें प्रशंसकों से जॉन अब्राहम के साथ उनकी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ देखने के लिए कहा गया है, जबकि दूसरा दिल्ली में ठंड के मौसम के बारे में बात करता है। इसके अलावा उनकी टाइमलाइन पर उनके फैंस उनके काम की सराहना के रीट्वीट देख रहे हैं.

मैंने अपनी सफलता का श्रेय अपनी मां को दिया

पिछले साल दिसंबर में मनोज बाजपेयी की मां का निधन होने के बाद उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। मां की श्रद्धांजलि पर उन्होंने एक नोट लिखा और अपनी मां को ‘आयरन लेडी’ बताया। मनोज बाजपेयी को अपनी मां के खोने का गहरा सदमा लगा था। इस नोट में मनोज बाजपेयी ने अपनी सफलता का श्रेय अपनी मां को दिया और कहा कि वह अपनी मां की छाया मात्र हैं। उसने सब कुछ अपनी मां से सीखा है। उनकी मां ने उन्हें जीवन के सबसे कठिन दौर का सामना करना सिखाया है।

बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब किसी सेलेब्रिटी का अकाउंट हैक किया गया हो। इससे पहले भी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स इस हादसे का शिकार हो चुके हैं। इनमें मनोज बाजपेयी से पहले बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन का भी ट्विटर अकाउंट हैक हुआ था। उनके अकाउंट पर अंग्रेजी भाषा में कुछ ट्वीट किए गए थे। इतना ही नहीं जूनियर बिग बी के अकाउंट का नाम भी बदल दिया गया।

(फोटो साभार: Instagram@bajpayee.manoj)

Leave a Comment