एक वीडियो ट्वीट करके फंसे नवजोत सिद्धू: केजरीवाल के पिछले साल की क्लिप; फॉलोअर्स बोले

The News Air- अमृतसर पंजाब प्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू दिल्ली के CM व आम आदमी पार्टी के कन्वीनर की वीडियो ट्वीट करके ट्रोल हो गए हैं। नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले केजरीवाल की पंजाब दौरे की एक वीडियो को ट्वीट करके लिखा कि अब आपको कौन रोक रहा है केजरीवाल। इसके बाद सिद्धू का यह ट्वीट काफी ट्रोल हो रहा है। एक घंटे में इस वीडियो को 10 हजार के करीब लोग देख चुके हैं और प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सिद्धू की इस वीडियो में केजरीवाल बरगाड़ी- बहबल कलां कांड का जिक्र करते दिख रहे हैं। इसके अलावा वह इस वीडियो में पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का नाम लेकर कह रहे हैं कि पंजाब की जनता कांग्रेस सरकार से नाराज है और बरगाड़ी-बहबल कलां कांड के दोषियों के नाम जानना चाहती है। अगर तत्कालीन CM चन्नी कुंवर विजय प्रताप सिंह की रिपोर्ट देख लें तो आरोपियों पर 24 घंटे में कार्रवाई की जा सकती है। इस वीडियो को पास्ट करने के साथ ही सिद्धू ने अपने ट्वीट पर लिखा कि अब आपको कौन रोक रहा है केजरीवाल। इसके बाद लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया आ रही है।

4 1648182005

सभ्य ऑपोजिशन का रोल निभाएं

एक व्यूअर ने अपने आप को सिद्धू का फैन कहा, लेकिन इसके साथ ही उन्हें सभ्य ऑपोजिशन का रोल निभाने की सलाह भी दी। इतना ही नहीं गुरबीर भाटिया ने उन्हें यह तक कह दिया कि जो आपकी सरकार 5 साल में नहीं कर पाई, चाहते हैं कि वह 1 दिन में हो जाए।

5 1648181996

अपनी राजनीतिक रोटियां सेकनी बंद करें

दीपक वैद ने सिद्धू को अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने से रोका है। उनका कहना है कि जब कांग्रेस की सरकार थी तो सिद्धू आप कहां थे। पंजाब का लॉ एंड ऑर्डर ढांचा सुधारने की जरूरत है, जो पंजाब के लोगों की मांग है।

6 1648181983

केजरीवाल कॉमेडियन नहीं हैं

राजूराज ने अपने ट्वीट में सिद्धू को जवाब देते हुए कहा है कि केजरीवाल एक IAS हैं, कोई कॉमेडियन नहीं हैं। लेकिन आप बता चुके हैं कि कांग्रेस को कैसे खत्म करना है।

7 1648181973

थोड़ी तो ठंड रखो

मीरा ने सिद्धू को थोड़ा सब्र रखने की सलाह दी। मीरा का कहना है कि AAP को पांच साल के लिए चुना है, थोड़ी ठंड रखो। कांग्रेस को 25 साल दिए, AAP को 5 तो दे दो। आपने तो दोनों तरफ से मलाई खाई है।

8 1648181963

नवजोत सिंह सिद्धू की सपोर्ट में भी आए समर्थक

वहीं कुछ समर्थक नवजोत सिंह सिद्धू के हक में भी आए हैं। उनका कहना है कि वीडियो में केजरीवाल 24 घंटे की बात कर रहे हैं। उनके पास कुंवर विजय प्रताप सिंह की रिपोर्ट भी है। CM भगवंत मान और पंजाब पुलिस आरोपियों पर 24 घंटे में कार्रवाई करे।

Leave a Comment