लेडी डॉन निधि उर्फ भारती गाजियाबाद से गिरफ्तार: अपहरण व हत्या में 4 साल से..

The News Air- गाजियाबाद- दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अपहरण-हत्या में फरार निधि उर्फ भारती को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लेडी डॉन निधि उर्फ भारती को गाजियाबाद के गोविंदपुरम इलाके में कॉफी कैफे से शनिवार रात गिरफ्तार कर लिया। साल-2015 में निधि ने साथियों संग मिलकर एक व्यक्ति का अपहरण के बाद मर्डर कर दिया था। इस मामले में वह जेल गई, लेकिन 2017 में बहन की शादी के लिए जेल से बाहर आई और फरार हो गई थी।

दिल्ली से किडनैप करके बागपत में ट्रक के आगे फेंका था युवक

लेडी डॉन निधि उर्फ भारती का पति राहुल जाट गैंगस्टर है। दोनों ने 2015 में दिल्ली के जीटीबी एन्क्लेव थाना क्षेत्र से सागर उर्फ चुन्नू का अपहरण कर लिया। वे उसे यूपी के बागपत जिले में ले गए और पिटाई करके एक ट्रक के आगे फेंक दिया। कुचलने से सागर की मौत हो गई। दरअसल, निधि की बहन के सागर से प्रेम-प्रसंग थे। निधि को यह बात पसंद नहीं थी। इसलिए सागर का मर्डर किया गया। सागर के मर्डर में निधि और राहुल सहित कुल 9 लोगों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

कोर्ट से अंतरिम जमानत लेकर हो गई थी फरार

2017 में निधि ने बहन की शादी के लिए अंतरिम जमानत अर्जी दिल्ली की अदालत में लगाई, जो स्वीकार हो गई। अंतरिम जमानत की अवधि समाप्त होने के बावजूद निधि कोर्ट में दोबारा पेश नहीं हुई। साल-2018 में दिल्ली कोर्ट ने उसको भगोड़ा घोषित कर दिया। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर शिवकुमार, कर्मवीर सिंह की टीम ने लेडी डॉन निधि उर्फ भारती को शनिवार रात गाजियाबाद के गोविंदपुरम इलाके में एक कॉफी हाउस से गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Comment