KL Rahul Athiya Shetty Wedding: कुछ ही देर में सात फेरे लेंगे कपल, मंडप सजकर हुआ तैयार, जानें इनसाइड डिटेल्स

Athiya Shetty and KL Rahul

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कपल शाम 4 बजे के करीब सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक हो जाएंगे.

Athiya Shetty and KL Rahul

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की सभी तैयारियां पूर हो चुकी है. मंडप सजकर तैयार हो गया है. मेहमान आने शुरू हो गए हैं. बस कुछ ही देर में राहुल बारात लेकर अपनी दुल्हनियां को लेने आएंगे.

Athiya Shetty and KL Rahul

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी में करीब 100 मेहमान शामिल होंगे. कपल ने कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के नियमों का पालन करते हुए नो-फोन पॉलिसी भी लागू की है.

Athiya Shetty and KL Rahul

अथिया और राहुल की शादी में साउथ इंडियन क्यूजीन रखा गया है. मेहमानों को प्लेट्स में नहीं, बल्कि ट्रेडिशनल स्टाइल में केले के पत्तों पर खाना परोसा जाएगा.

Athiya Shetty and KL Rahul

अथिया शेट्टी और केएल राहुल मिस्टर और मिसेज बनने के बाद पैपराजी से सामने जाएंगे और उन्हें पोज देंगे. फैंस दोनों को दुल्हा-दुल्हन के रूप में देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

Athiya Shetty and KL Rahul

शादी के मेहमानों की सूची में सलमान खान, शाहरुख खान, एमएस धोनी, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, अक्षय कुमार और जैकी श्रॉफ जैसे अन्य लोग शामिल हैं. टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ और बॉलीवुड फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा को भी आज वेन्यू पर स्पॉट किया गया.

Athiya Shetty and KL Rahul

गौरतलब है कि राहुल और आथिया की दोस्ती एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. करीब 3 साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया.

Leave a Comment