KGF 2: शादी के कार्ड पर छपा अनोखा डायलॉग, पढ़कर आप भी कहेंगे ‘हम नहीं बचा सकते’

KGF 2: इन दिनों रॉकी’ का जलवा सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं, बल्कि लोगों के दिलों पर अपनी जगह बना ली है। तभी तो KGF 2 के एक दीवाने ने ‘रॉकी भाई’ के एक आइकॉनिक डायलॉग को अपनी शादी के कार्ड पर छपवा लिया। यह कार्ड सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। यह ऐसा डायलॉग है, जिसे सुनकर आपने तो पक्का सीटियां मारी होगीं। यही वजह है कि अब ये वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यह डायलॉग ठीक वैसा ही है, जैसे ‘पुष्पा राज’ का डायलॉग’ मैं झुकेगा नहीं’ लोगों की जुबां पर वायरल हो गया था। बता दें कि इस शादी के कार्ड की तस्वीर ट्विटर यूजर @MISS_BINGG ने शेयर की है।

फिल्म का डायलॉग

दरअसल, फिल्म में रॉकी बोलता है- Violence, Violence, Violence…I Don’t Like It. I Avoid! But… Violence Likes Me, I Can’t Avoid! हिंदी में में इसका मतलब होता है कि हिंसा, हिंसा, हिंसा… मुझे यह पसंद नहीं है। मैं इससे बचता हूं! लेकिन… हिंसा मुझे पसंद करती है, मैं इससे बच नहीं सकता! इसी डायलॉग को फैन ने यूनिक अंदाज में अपनी शादी के कार्ड पर छपवाया है। बता दें, अभिनेता यश (Actor Yash) यानी ‘रॉकी’ ये डायलॉग तब बोलते हैं जब वो अधीरा के सामने चट्टान की तरह खड़े होकर उनपर गोलियां बरसाते हैं।

 

शादी के कार्ड में छपा यह अनोखा डायलॉग

इस शादी के कार्ड में विवाह से जुड़ी सारी जानकारी दी है। जब आप कार्ड में नीचे की तरफ देखते हैं, तो रॉकी भाई का डायलॉग अलग अंदाज में लिखा दिखता है- Marriage… Marriage…Marriage. I dont Like it, I avoid, but my relatives like Marriage i can’t avoid.’ यानी शादी… शादी… शादी. मुझे यह पसंद नहीं है, मैं टालता हूं, लेकिन मेरे रिश्तेदारों को शादी पसंद है। इसलिए मैं इससे बच नहीं सकता।

फिल्म ने कमाए करोडों रुपये

बता दें कि 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अभिनेता यश स्टारर ‘KGF: चैप्टर 2’ ने पहले पांच दिनों में 215 करोड़ की कमाई की। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी जैसे दमदार अभिनेता हैं।

Leave a Comment