सोहेल खान की दरियादिली पर फैंस हुए कायल, सड़क पर गिरी..

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के भाई और एक्टर-फिल्ममेकर सोहेल खान (Sohail Khan)भले ही फिल्मों में अब नजर नहीं आते, लेकिन अक्सर वो किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ जाते है. सोहेल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो सड़क पर गिरी एक महिला की मदद करते दिख रहे है. उनके इस दरियादिली की तारीफ यूजर्स कर रहे है और वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे है. वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है.

महिला की मदद के लिए आगे आए सोहेल खान

दरअसल, सेलेब्रिटी फोटोग्राफर योगेन शाह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में सोहेल खान साफ दिख रहे है. हुआ यूं कि सड़क पर एक महिला एक्सीडेंट के बाद गिर जाती है. वो उठ नहीं पाती और लोग उनकी मदद करते है. वो कहती है, कैसै उठाओगे…मेरा पैर तो.. जिसके बाद एक्टर अन्य लोगों की मदद से उस महिला को उठाते है और गाड़ी में बैठाते है. जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जाता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

यूजर्स कर रहे कमेंट

इस वीडियो पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है. एक यूजर ने लिखा, वह बहुत ही नेक दिल इंसान है. एक यूजर ने लिखा, जेटलमैंन. एक यूजर ने लिखा, गोल्डन हार्ट सोहेल बॉस. कई यूजर्स उसपर हार्ट बना रहे है. बता दें कि सोहेल फिल्म मैंने दिल तुझको दिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वो अपने भाई सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट में आखिरी बार नजर आए थे. इसके अलावा वो लवयात्री और दबंग 3 में कैमियो में नजर आ चुके है. एक्टर डरना मना है, कृष्णा कॉटेज, आर्यन, सलाम-ए-इश्क: ए ट्रिब्यूट टू लव और हैलो में काम कर चुके है. इसके अलावा एक्टर सलमान के साथ अक्सर पार्टी और किसी इवेंट में नजर आते है.

Leave a Comment