कार्तिक आर्यन की फिल्म Captain India को किया होल्ड, जानें क्या है कारण?

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने एक्टिंग के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। पिछले साल कार्तिक की दो फिल्में रिलीज हुई थी। इनमें उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2′ साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से शामिल रही। वहीं, फिल्म ‘फ्रेडी’ को ओटीटी पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म ने कोई खास कमाल तो नहीं दिखाया लेकिन उनकी एक्टिंग को खूब सराहना मिली थी। इन दिनों कार्तिक अपनी आने वाली फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच कार्तिक को एक झटका लगा है क्योंकि उनकी फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ को लेकर एक हैरान करने वाली जानकारी मिली है।

कार्तिक की यह फिल्म फिलहाल होल्ड कर दी गई है। ऐसे में उनके चाहने वालों के मन में सवाल उठ रहा है कि आखिर इस फिल्म के अचानक होल्ड पर जाने की वजह क्या है। दरअसल, कार्तिक और इस फिल्म के डायरेक्टर हंसल मेहता दोनों इस समय अपने अलग-अलग वर्क कमिटमेंट के कारण बिजी हैं। इस वजह से फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ फिलहाल ठंडे बस्ते में चली गई है।

इस फिल्म पर काम कब शुरू किया जाएगा इसे लेकर अभी कोई जानकारी नहीं है। हंसल मेहता इन दिनों करीना कपूर को लेकर अपनी फिल्म में बिजी हैं।

कार्तिक आर्यन की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म शहजादा’ और ‘सत्यप्रेम की कथा’ से बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘शहजादा” फरवरी में रिलीज होने जा रही है। वहीं, फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की अभी शूटिंग चल रही है।

Leave a Comment