5000mAh बैटरी, 3GB रैम, 64GB स्टोरेज के साथ Itel Vision 3 फोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Itel ने भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Itel Vision 3 लॉन्च किया है। यह एक बजट स्मार्टफोन है और कुछ ऐसे फीचर्स के साथ आता है जो 8 हजार रुपये से नीचे के फोन में आमतौर पर नहीं देखे जाते हैं। Itel Vision 3 में 5,000mAh AI बैटरी है जो रिवर्स चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है। इसके साथ में 18 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी है। फोन में 6.6 इंच एचडीप्लस आईपीएस डिस्प्ले है जिसमें वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच दी गई है। इस स्मार्टफोन में 3GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। डिवाइस में फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस रिकग्निशन जैसे डुअल सिक्योरिटी फीचर्स हैं।

Itel Vision 3 price in India, availability

Itel Vision 3 की भारत में कीमत 7,999 रुपये है। यह Amazon और Flipkart से खरीदा जा सकता है। फोन को तीन कलर वेरिएंट्स- डीप ओशिअन ब्लैक, जूअल ब्लू और मल्टी कलर ग्रीन में लॉन्च किया गया है।

Itel Vision 3 specifications

Itel Vision 3 के स्पेसिफिकेशन्स में फोन के अंदर 6.6 इंच एचडीप्लस आईपीएस डिस्प्ले मिलती है जिसमें वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच है। यह फोन एंड्रॉयड 11 पर रन करता है। स्मार्टफोन में 1.6 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टाकोर प्रोसेसर है। जैसा कि पहले बताया गया है, इसमें 3GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज दी गई है। स्मार्टफोन 5,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है जिसके साथ 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस रिकग्निशन की डुअल सिक्योरिटी दी गई है।

ऑप्टिक्स की बात करें तो फोन में 8 मेगापिक्सल AI डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें कई तरह के फोटोग्राफी मोड्स दिए गए हैं जिनमें एआई ब्यूटी मोड, पोट्रेट मोड, पैनो मोड, लो-लाइट मोड और एचडीआर मोड आदि शामिल हैं। इनके साथ स्मार्ट रिकग्निशन और ऑटोमेटिक कैमरा एडजस्टमेंट के फीचर्स भी मिलते हैं। फोन हाई डिटेल्स के साथ शार्प इमेज कैप्चर कर सकता है, ऐसा कहा गया है। फ्रंट साइड में फोन के अंदर 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है जिसमें AI Beauty Mode भी दिया गया है।

Itel ने 8 हजार से कम कीमत में इतने सारे फीचर्स देकर हैरान कर दिया है। आमतौर पर इस प्राइस सेगमेंट इस तरह के फीचर पैक्ड स्मार्टफोन बहुत कम देखने को मिलते हैं।

Leave a Comment