1990 में, अमिताभ, मिथुन और आमिर सहित कई सितारों ने सुभाष घई द्वारा साझा किए गए ड्रग्स के खिलाफ एक अभियान शुरू किया

नई दिल्ली, 6 अक्टूबर (The News Air)

मुंबई के तट पर एक क्रूज जहाज से प्रतिबंधित दवाओं की जब्ती के मामले में एनसीबी ने एक अन्य ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है। एनसीबी के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि एनसीबी की मुंबई इकाई ने मंगलवार रात उपनगर पवई से मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार किया. क्रूज शिप से गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ के बाद उनका नाम सामने आया। NCB ने अब तक इस मामले में कुल 17 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और दिल्ली में एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के आयोजक शामिल हैं। आर्यन खान के अलावा अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नूपुर सतीजा, इशमित चड्ढा, मोहक जायसवाल, गोमित चोपड़ा, विक्रांत चोकर को गिरफ्तार किया गया है। अब बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर सुभाष घई ने कू एप पर ड्रग्स के मुद्दे पर एक पोस्ट लिखा है.

सुभाष घई ने 1990 से एक तस्वीर साझा की और लिखा: “मीडिया ने देखा है कि 1990 में, गुलशन, जितेंद्र, विनोद खन्ना, आमिर खान, अमिताभ बच्चन, मिथुन दा, जैकी श्रॉफ सहित कई फिल्मी सितारों ने एक स्वर में ड्रग्स का विरोध किया। डिंपल कपाड़िया, शबाना आज़मी, टीना खन्ना, पद्मिनी कोल्हापुरी और वीआईपी। कार्यक्रम का आयोजन सुभाष घई ने किया था और हम सभी अभी भी ड्रग्स का विरोध करते हैं। भगवान हमारे बच्चों को इस भयानक राक्षस से दूर रखें।

सुभाष घई ने ये पोस्ट ड्रग्स के मुद्दे पर शेयर किया है. साथ ही ये दिखाने की कोशिश की है कि फिल्मी दुनिया के सितारे हमेशा से इसके खिलाफ रहे हैं. डायरेक्टर द्वारा शेयर की गई फोटो में बॉलीवुड के कई दिग्गज एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं. सुभाष घई का ये पोस्ट अब खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Leave a Comment