PHOTO: Sushant Singh Rajput के कितने बड़े फैन है आप? एक्टर से जुड़ी ये 5 बातें आप नहीं जानते होंगे

Sushant Singh Rajput

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का हंसता हुआ चेहरा फैंस आज तक नहीं भूले है. सुशांत अगर आज जिंदा होते है, वो अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे होते. उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर उनके नाम से स्पेशल पोस्ट और वीडियो शेयर कर रहे है.

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत एक दमदार एक्टर थे, ये बात तो हम लोग अच्छे से जानते है. लेकिन क्या आप जानते है सुशांत को एस्ट्रोफिजिक्स में बेहद दिलचस्पी थी. उन्होंने फिजिक्स राष्ट्रीय ओलंपियाड भी जीता था. इसके अलावा एक्टर ने AIEEE में 7वां रैंक हासिल किया था.

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत श्यामक डावर और एशले लोबो के डांस ग्रुप का हिस्सा रह चुके थे. उन्होंने वहां से डांस की बारीकियां सीखी थी. एक्टर नादिरा बब्बर के एकजुट थिएटर ग्रुप और बैरी जॉन के एक्टिंग स्कूल का हिस्सा थे.

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत की मां का नाम उषा था. आपको जानकर ये हैरानी होगी कि सुशांत के नाम में भी उनकी मां का नाम शामिल है. अगर अंग्रेजी स्पेलिंग को देखें तो उसमें उनकी मां के नाम की स्पेलिंग भी आती है. एक्टर ने अपने मां के नाम आखिर पोस्ट लिखा था और ये तसवीर लगाई थी.

Sushant Singh Rajput

सुशांत अपने दोनों हाथों से लिख सकते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘गुड्डू’ उनका निकनेम था. बता दें कि सुशांत ने 14 जून 2020 को उन्होंने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था.

Leave a Comment