हरियाणा में तीन मई से चल रहे लॉकडाउन की अवधि 24 से 31 मई तक बढ़ी, मिलेगी कुछ राहत


चंडीगढ़, 23 मई
हरियाणा में तीन मई से चल रहा लॉकडाउन एक बार फिर बढ़ा दिया गया है। राज्य में 31 मई तक लॉकडाउन जारी रहेगा। लॉकडाउन की यह अवधि 24 से 31 मई तक बढ़ा दी गई है। हरियाणा सरकार ने ‘सुरक्षित हरियाणा’ के तहत प्रतिबंध को 31 मई को सुबह 5 बजे तक एक सप्ताह के लिए बढ़ा दिया है।

हरियाणा सीएमओ द्वारा किए गए ट्वीट में कहा गया कि प्रदेश में चल रहे महामारी अलर्ट-सुरक्षित हरियाणा के तहत COVID19 के प्रसार पर काबू पाने के लिए हरियाणा सरकार द्वारा लगाई गई पाबंदियों को 31 मई, 2021 तक बढ़ा दिया गया है।

दुकानें खोलने की मिली इजाजत-दरअसल हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार ने महामारी अलर्ट-सुरक्षित हरियाणा नाम से अभियान भी शुरू किया था। कोरोना से जुड़ी मौजूदा पाबंदियां 24 मई को खत्म हो रही थीं। 31 मई तक बढ़ा मगर दुकानें खोलने की इजाजत मिल गई। है।

ऑड-ईवन फॉर्मूले के साथ खुलेंगी दुकानें-दुकानों को खोलने के लिए ऑड-इवन फॉर्मूला अपनाया जाएगा। भीड़भाड़ वाले इलाकों से अलग दुकानें शाम कर्फ्यू के वक्त तक खुल सकेंगी। प्रमुख और भीड़भाड़ भरी मार्केट में ऑड-ईवन फॉर्मूले के साथ सुबह 7:00 बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक खुलेंगी दुकानें। निश्चित समय के लिए ऑड डेट पर ऑड नम्बर कि दुकान व ईवन डेट पर ईवन नम्बर कि दुकानें खोल सकें।


Leave a comment

Subscribe To Our Newsletter

Subscribe To Our Newsletter

Join our mailing list to receive the latest news and updates from our team.

You have Successfully Subscribed!