Harmano ऑडियो ब्रांड ने भारत में पेश की पहली Hearfit One स्मार्टवॉच, ये होंगी खूबियां

Harmano एक भारतीय ऑडियो गैजेट ब्रांड है, जो कि देश में किफायती दाम में हाई क्वालिटी ऑडियो प्रोडक्ट्स लेकर आता है। हालांकि, अब ऑडियो के बाद कंपनी ने स्मार्ट वियरेबल सेगमेंट में धमाकेदार एंट्री मारने का ऐलान कर दिया है। जी हां, कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में Hearfit नाम के साथ स्मार्टवॉच लेकर आने वाली है। ट्विटर के माध्यम से कंपनी ने अपनी पहली Hearfit One स्मार्टवॉच को पेश किया है, जिसके डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन की जानकारी सार्वजनिक कर दी गई है।

Harmano कंपनी भारत में Hearfit ब्रांड नाम के साथ स्मार्टवॉच कैटेगरी की शुरुआत करने वाली है। कंपनी ने ट्विटर के माध्यम से अपनी स्मार्टफोन कैटेगरी के तहत पहली Hearfit One स्मार्टवॉच को पेश किया है। फिलहाल इसकी कीमत और उपलब्धता संबंधी जानकारी सामने नहीं आई है। इन पोस्टर्स में यह वॉच 5 स्ट्रैप कलर ऑप्शन में देखी जा सकती है।

Hearfit One smartwatch Specification

बात करें स्‍पेसिफ‍िकेशंस की तो पोस्टर के अनुसार, Hearfit One स्मार्टवॉच 44mm 3D कर्व्ड एमोलेड ऑलवेज़ ऑन डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 420×485 पिक्सल होगा। स्मार्टवॉच होने के नाते इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे बेनेफिट्स भी मिलेंगे। इसे पानी से बचाव के लिए IP67 रेटिंग दी जाएगी। फिलहाल पोस्टर्स के जरिए केवल इन्हीं खूबियों का जिक्र किया गया है। डिज़ाइन की बात करें, तो वॉच में वर्गाकार डायल मौजूद है, जिसके किनारे पर दो फिजिकल बटन दिए गए हैं। इसके अलावा, इसमें प्रीमियं मैटेलिक बॉडी फीचर होगी।

कहा जा रहा है कि कंपनी जल्द ही कई और प्रीमियम स्मार्टवॉच पेश करेगी।

Leave a Comment