हार्दिक पांड्या हर मैच से पहले करते हैं ये, फोटो शेयर कर बताई वजह

नई दिल्ली, 2 अक्टूबर (The News Air)

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में शनिवार को मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स (MI vs DC) के बीच मैच खेला जाने वाला है. सुपर दिलचस्प इस मैच से पहले टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड रेस्ट मोड में नजर आए। शनिवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वह अपने बेटे के साथ रिलैक्स करते नजर आ रहे हैं. 

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या आईपीएल के दौरान अपने परिवार के साथ यूएई में मौजूद हैं। इस बीच उन्होंने अपने प्री-मैच रूटीन को फैंस के साथ शेयर किया। हार्दिक मैच से पहले हार्डकोर वर्कआउट या अभ्यास नहीं बल्कि आराम करें। जी हाँ, मैच से पहले हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की. जिसमें वह अपने बेटे अगस्त्य के साथ बेड पर आराम कर रहे हैं। पिता-पुत्र की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और 1 घंटे के अंदर ही इसे 4.5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया है. इस बीच उनकी पत्नी नताशा ने कमेंट कर अपने प्यार का इजहार किया और लिखा- मेरे बच्चे।

हार्दिक पांड्या के खेल की बात करें तो पिछले कुछ समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हार्दिक ने हाल ही में मैच में वापसी की है. उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ 30 गेंदों में नाबाद 40 रन बनाए और अपनी टीम को 6 विकेट से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिहाज से भारतीय टीम के लिए उनकी फॉर्म में वापसी काफी अहम मानी जा रही है, क्योंकि मैच में हार्दिक का चलना बेहद जरूरी है.

Leave a Comment