65 इंच का 4K डिस्प्ले वाला Haier OLED Pro TV भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Haier ने भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टटीवी Haier OLED Pro TV लॉन्च किया है। इसमें 65 इंच की 4K OLED डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज का है। टीवी में बेजल-लेस डिजाइन दिया गया है। इसमें Dolby Vision और Dolby Atmos का भी सपोर्ट दिया गया है। इस टीवी में वॉयस असिस्टेंट कमांड और हैंड्स फ्री कंट्रोल के लिए फार-फील्ड माइक्रोफोन का सपोर्ट है। कंपनी ने इसमें क्रॉमकास्ट सपोर्ट भी दिया है। यह ऑटो लो-लेटेंसी मोड के साथ आता है जिससे गेमिंग के दौरान परफॉर्मेंस और बेहतर हो जाती है।

Haier OLED Pro TV price in India, availability

Haier OLED Pro TV की भारत में कीमत 2,39,990 रुपये है। कंपनी का कहना है कि यह इसका इंट्रोडक्ट्री प्राइस है जबकि इस एंड्रॉयड टीवी का एमआरपी 4,50,000 रुपये दिया गया है। कंपनी के अनुसार, टीवी को देश के कुछ चुनिंदा रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा।

Haier OLED Pro TV specifications, features

Haier का यह लेटेस्ट स्मार्टटीवी 65 इंच की 4K (3,840×2,160 पिक्सल) वाली OLED डिस्प्ले के साथ आता है जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज है। इसमें 800 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है। टीवी में डॉल्बी विजन और एचडीआर का सपोर्ट भी दिया गया है। यह टीवी Android TV 10 पर चलता है। गेम्स और एंटरटेनमेंट ऐप्स के लिए इसमें Google Play स्टोर का सपोर्ट दिया गया है।

इसकी साउंड की बात करें तो टीवी में 30W के स्टीरिओ स्पीकर्स दिए गए हैं जिनके साथ Dolby Atmos का सपोर्ट है। कनेक्टिविटी के लिए कंपनी ने टीवी में Wi-Fi, ब्लूटूथ v5, तीन HDMI पोर्ट, दो USB पोर्ट और एक CI कार्ड स्लॉट दिया है। टीवी में इनबिल्ट Chromecast मिलता है और यह ब्लूटूथ वाले वॉयस रिमोट के साथ आता है। रिमोट में YouTube और Netflix के लिए वन-टच बटन दिया गया है।

Haier OLED Pro TV में मोशन एस्टिमेशन और मोशन कंपेंसेशन (MEMC) टेक्नोलॉजी का सपोर्ट दिया गया है। इससे यह मोशन ब्लर को कम करने में मदद करता है। साथ ही इसमें गेमिंग संबंधित फीचर्स जैसे डायनेमिक एचडीआर, वेरिएबल रिफ्रेश रेट (VRR), eARC और ALLM सपोर्ट भी दिया गया है। टीवी के डायमेंशन 1,447x69x834mm और वजन 23.2 किलोग्राम है।

Leave a Comment