PUBG फैंस के लिए खुशखबरी: Battlegrounds Mobile India में आ रहे हैं PUBG Mobile के 7 मोड्स

PUBG Mobile के मोड Battlegrounds Mobile India (BGMI) में आ रहे हैं। गेम डेवलपर Krafton ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। डेवलपर के अनुसार, इसका नाम ‘BGMI Mega modes’ होगा, जिसमें इंफेक्शन मोड, मेट्रो रोयाल और विकेंडी शामिल हैं। अपडेट का उद्देश्य मौजूदा पबजी मोबाइल फैंस को खुश करना है, जो BGMI पर उसी तरह के अनुभव की तलाश में थे। मेगा मोड के अलावा, BGMI ने अवैध टूल्स और प्रोग्राम के जरिए हैकिंग की घटनाओं को सीमित करने के लिए चल रहे अभियान के तहत पिछले एक हफ्ते में लगभग 88,000 अकाउंट को स्थायी रूप से बैन कर दिया है।Facebook पर एक आधिकारिक पोस्ट के अनुसार, Krafton ने Battlegrounds Mobile India (BGMI) के लिए सात मेगा मोड लॉन्च करने की योजना बनाई है। इनमें Infection Mode, Metro Royale, Payload 2, Runic Power, Survive Till Dawn, Titans: Last Stand, और Vikendi शामिल हैं। ये सभी मोड पहले PUBG Mobile पर उपलब्ध थे।

BGMI गेमर्स के लिए अपडेट कब और कैसे उपलब्ध होगा, इस पर सटीक जानकारी शेयर नहीं की गई है। हालांकि, डेवलपर ने कहा है कि नए मेगा मोड प्लेयर्स के लिए जल्द आ रहे हैं।

pubgआप नए मोड के जरिए नए मैप और एक अलग गेमप्ले की उम्मीद कर सकते हैं। इसी तरह, कुछ मोड में अनुभव को अलग करने के लिए नए हथियार और गाड़ियां भी जोड़ी जाएंगी।

PUBG Mobile पर, इन मोड्स का एक्सेस हासिल करने के लिए प्लेयर्स को एक खास लेवल की उपलब्धि हासिल करनी होती है। हम उम्मीद करते हैं कि मेगा मोड प्राप्त करने के लिए BGMI गेमर्स के लिए इसी तरह की शर्ते होंगी।

इसके अलावा, Krafton वर्तमान में BGMI पर हैकर्स और अवैध प्रोग्राम का इस्तेमाल करने वाले प्लेयर्स को भी जम कर बैन कर रहा है। डेवलपर ने घोषणा करते हुए बताया कि उसने अपने खास सिक्योरिटी सिस्टम और कम्यूनिटी मॉनिटरिंग के जरिए अवैध गतिविधियों के मामलों को एकत्र किया और जांच की, और 24-30 सितंबर के बीच 87,961 अकाउंट को स्थायी रूप से बैन कर दिया है।

Leave a Comment