अमृतसर में 15 लाख का सोना लूटा: गुरु बाजार में दुकान में काम कर रहे..

अमृतसर (The News Air) पंजाब के अमृतसर में सुनार की दुकान पर 2 लुटेरों ने गन पॉइंट पर 15 लाख के सोने की लूट को अंजाम दिया है। लुटेरों की यह हरकत CCTV में कैद हो गई है। वहीं बाजार में लगे हुए CCTV कैमरों में लुटेरों का चेहरा दिख गया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की पहचान शुरू कर दी है।

सीसीटीवी में दिखे दोनों लुटेरे।

यह घटना अमृतसर के गुरु बाजार में हुई। गुरु बाजार के लव ने बताया कि सुबह के समय दुकान के अंदर कारीगर काम कर रहे थे। बाकी बाजार अभी बंद था। इसी दौरान दो युवक दुकान के अंदर आ गए। युवक ने कारीगर के हाथ से सोने की पतरी को छीन लिया। लड़का जैसे ही आगे बढ़ा, युवक ने अपनी शॉल में से पिस्टल निकाल ली। जिसके बाद आरोपियों ने 300 ग्राम के करीब सोना चुराया और फरार हो गए।

गुरु बाजार में जांच कर रही पुलिस।

गुरु बाजार में जांच कर रही पुलिस।

CCTV कैमरे में दिखे लुटेरे

लुटेरों की पूरी हरकत CCTV में कैद हो गई। लव ने बताया कि उन्होंने गुरु बाजार में लगे अन्य कैमरों को भी खंगाला। एक कैमरे में शॉल लपेटे हुए लुटेरे का चेहरा साफ दिख गया है। पुलिस ने CCTV कैमरे की फुटेज कब्जे में ले ली है।

पुलिस ने जांच की शुरू

घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है। सभी CCTV कैमरों की फुटेज को कब्जे में ले लिया है। आरोपी के चेहरे की पहचान की जा रही है। जल्द ही आरोपी को पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Comment