जीएचकेपीएम: आयशा सिंह को उनके शानदार भावनात्मक प्रदर्शन के लिए प्यार मिला

घुम है किसी के प्यार में के प्रशंसक आयशा सिंह के प्रदर्शन से हमेशा प्रभावित रहते हैं। साल भर में, वह भावनात्मक दृश्यों में महारत हासिल करने वाली एक इक्का बन गई है। जैसा कि हम जानते हैं, चव्हाण परिवार तबाह हो गया है क्योंकि पत्रलेखा (ऐश्वर्या शर्मा) के गर्भाशय को नुकसान पहुंचा है। इसका मतलब है कि वह कभी भी बच्चे को गर्भ धारण नहीं कर सकती है। साईं ने उसका ऑपरेशन किया और उसकी जान बचाई। अस्पताल में, भवानी (किशोरी शहाणे) ने विनू को खोने के लिए साईं को फटकार लगाई। वह उसे बताती है कि उसकी वजह से उन्होंने एक पोता खो दिया। विराट भवानी से कहता है कि यह इस तरह के तर्कों का समय नहीं है। सई कहती है कि वह एक बच्चे को खोने का दर्द जानती है। विराट का कहना है कि विनू अभी भी जिंदा है जबकि उसे हैरान छोड़ दिया। 

विनायक का कहना है कि वह अपनी माँ से बहुत प्यार करता है और सई से पाखी को फिर से ठीक करने के लिए कहता है। शो में पाखी को कुछ मौकों पर सुसाइडल भी दिखाया गया है। आयशा सिंह के प्रशंसक उनके प्रदर्शन और एक अभिनेता के रूप में उनकी अपार वृद्धि की सराहना कर रहे हैं। ट्वीट्स पर एक नजर…

हम देख सकते हैं कि प्रशंसक काफी प्रभावित हैं। जो कुछ हो रहा है उसके बावजूद पत्रलेखा के लिए कोई सहानुभूति नजर नहीं आ रही है। पाखी की दीवानगी की वजह से सई को जो सदमा पहुंचा है, उसे कोई नहीं भूल सकता।

Leave a Comment