Gadar: अमीषा पटेल का इस पाकिस्तानी एक्टर संग था अफेयर? तारा सिंह की सकीना ने…

Gadar 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपनी आने वाली ‘गदर 2’ (Gadar 2) को लेकर लाइमलाइट में है. फिल्म में वो सनी देओल के साथ नजर आएगी. साल 2000 में गदरः एक प्रेम कथा आया था और इसी साल 11 अगस्त को इसका दूसरा पार्ट रिलीज होने वाला है. तारा सिंह औऱ सकीना की लव स्टोरी एक बार फिर से दर्शक देखने के लिए बेताब है. इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पाकिस्तानी एक्टर के साथ दिख रही है.

अमीषा पटेल का नाम इस एक्टर संग जुड़ा 

अमीषा पटेल ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो में वो पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास के साथ दिख रही है. ये वीडियो काफी रोमांटिक है और दोनों एक-दूसरे की बाहों में दिख रहे है. वीडियो में इमरान और एक्ट्रेस फिल्म ‘क्रांति’ के गाने ‘दिल में दर्द सा’ पर झूमते दिख रहे है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, अपने दोस्त के साथ मस्ती करते हुए. ये मेरा और इमरान का फेवरेट गाना है.

इमरान अब्बास को लेकर अमीषा ने कही थी ये बात

इस वीडियो के वायरल होते ही अमीषा पटेल और इमरान अब्बास के अफेयर की बातें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. जिसके बाद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो लोग सिर्फ दोस्त है. हिन्दुस्तान टाइम्स से एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था, मैंने भी उन्हें पढ़ा, और इसके बारे में बहुत हंसी आई. पूरी बात सिर्फ पागलपन और मूर्खता से भरी है. मैं इतने सालों बाद अपने दोस्त से मिल रही थी. तो यह सिर्फ एक कैच अप था.

अमीषा पटेल ने कही थी ये बात

अमीषा पटेल ने कहा था, हम एक-दूसरे को कई सालों से जानते हैं, जब से मैंने उनके साथ अमेरिका के एक विश्वविद्यालय में पढ़ाई की थी. मैं पाकिस्तान में अपने ज्यादातर दोस्तों के संपर्क में रही हूं, जो सिर्फ भारत से प्यार करते हैं. अब्बास वहां की फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं और हमारे पास बात करने के लिए और भी बहुत कुछ है.

कब रिलीज होगी गदर 2?

22 साल बाद अनिल शर्मा गदर 2 के साथ तारा सिंह को वापस ला रहे हैं. पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो जी स्टूडियो ने निर्देशक अनिल शर्मा और अभिनेता सनी देओल के परामर्श से गदर की रिलीज की तारीख तय कर दी है. सूत्र ने बताया, गदर 11 अगस्त, 2023 को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी. कहा ये भी जा रहा है कि जल्द ही इसकी अनाउंसमेंट भी हो जाएगी.

Leave a Comment