Friends: The Reunion को भारत में कब और कहां देखें? ये रही डिटेल

‘Friends: The Reunion’ का इंतज़ार आज खत्म हो गया है। बहु-प्रतिक्षित ‘फ्रेंड्स रियूनियन स्पेशल एपिसोड’ आज 27 मई को ग्लोबली लाइवस्ट्रीम कर दिया गया है, जिसमें इस शो की पूरी स्टारकास्ट दर्शकों को एक बार फिर से मनोरंजन करती दिखी। स्टारकास्ट की बात करें, तो इसमें जेनिफर एनिस्टन (Rachel), कर्टेनी कॉक्स (Monica), लिसा कुड्रो (Phoebe), मैट लेब्लांक (Joey), मैथ्यू पेरी (Chandler) और डेविड श्विमर (Ross) आदि शामिल हैं। आज के स्पेशल एपिसोड में यह टीम एक बार फिर अपने लोकप्रिय सेट पर पहुंची, जिसमें एक बार फिर से उन शानदार पलों को जिया गया कुछ पल भावुक कर देने वाले थे। इस एपिसोड में जेम्स कॉर्डन ने फ्रेंड्स की पूरी स्टारकास्ट का इंटरव्यू लिया। इस इंटरव्यू के दौरान वह सभी अपनी पुरानी यादों को ताज़ा करते हुए कुछ सिक्रेट्स खोलते नज़र आए हैं। बताया गया है कि यह एपिसोड पूरी तरह से अननस्क्रिप्टिड है।

How to watch Friends: The Reunion in India

भारत में Friends: The Reunion को आप Zee5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। Zee5 ने फ्रेंड्स के इस खास एपिसोड को लाइवस्ट्रीम करने का जिम्मा उठाया है। Zee5 Premium के वार्षिक सब्सक्रिप्शन की कीमत 499 रुपये है। भारत में इस शो को ग्लोबल प्रीमियर के टाइम पर ही प्रसारित किया गया है।

Friends: The Reunion release date, time

Friends का यह खास एपिसोड आज 27 मई को वर्ल्डवाइड ऑनएयर किया गया। भारत में इसकी स्ट्रीमिंग दोपहर 12.32 बजे शुरू हो गई थी। पिछले ही दिनों इसकी ट्रेलर रिलीज़ किया गया था जिसमें शो की पूरी स्टारकास्ट को एक बार फिर ऑरेंज काउच पर बैठे देखा गया। हालांकि, सालों बाद भले ही सभी स्टारकास्ट के चेहरों पर उनकी बढ़ती उम्र का असर देखा गया हो, लेकिन उनको जोश और मस्तीभरा अंदा वहीं सालों पुराना जैसा ही दिखा। ट्रेलर में वही रॉस अपने छह दोस्त के साथ वैसे ही गेम खेलते नजर आए, जैसे वह ‘फ्रेंड्स’ के दौरान रेचल, चैंडलर, जोई और मोनिका के साथ मोनिका का अपार्टमेंट पाने की शर्त में खेला करते थे। इसके बाद फ्रेंड्स रियूनियन की शुरुआत होती है, जिसमें एक-एक करके सभी स्टार्स इंटरव्यू का हिस्सा बनते हैं। इस इंटरव्यू के दौरान वह सभी अपनी पुरानी यादों को ताज़ा करते हुए कुछ सिक्रेट्स को खोलते नज़र आए हैं।

Leave a Comment