पूर्व प्रधान सुनील जाखड़ ने चन्नी को बताया ‘कंप्रोमाइज्ड CM’; पूछा- पंजाब में किसकी सरकार चल रही है

चंडीगढ़: नवजोत सिद्धू की ज़िद पर एडवोकेट जनरल को हटाने के बाद कांग्रेसियों ने मोर्चा खोल दिया है। सांसद मनीष तिवारी के बाद पंजाब कांग्रेस के पूर्व चीफ़ सुनील जाखड़ ने भी मोर्चा खोल दिया है। सुनील जाखड़ ने कहा कि कथित कंप्रोमाइज्ड अफ़सर को हटाने के बाद असली कंप्रोमाइज्ड सीएम का चेहरा बेनक़ाब हो गया।

Sunil Jakhar 1

सुनील जाखड़ ने सीधे पूछा कि पंजाब में किसकी सरकार चल रही है। जाखड़ के इस हमले को सीधे तौर पर अब नवजोत सिद्धू और चरणजीत चन्नी से जोड़कर देखा जा रहा है। ऐसा पहली बार नहीं है कि जाखड़ ने सिद्धू-चन्नी की जोड़ी पर कमेंट किया हो। उन्होंने केदारनाथ जाने पर सिद्धू और चन्नी को राजनीतिक तीर्थयात्री बता दिया था। अब सीधे तौर पर जाखड़ ने सिद्धू के दबदबे को देख सीएम चन्नी की कमज़ोरी पर निशाना साधा है।

जाखड़ को हटा सिद्धू को बनाया था प्रधान

पंजाब में सुनील जाखड़ को हटाकर ही सिद्धू को कांग्रेस प्रधान बनाया गया था। उस वक़्त जाखड़ को लेकर कोई विरोध भी नहीं था। इसके बाद कांग्रेस जाखड़ को पंजाब का पहला हिंदू सीएम बनाना चाहती थी, लेकिन उसमें भी अड़ंगा लगा दिया गया। जाखड़ इसके लिए अंबिका सोनी को टारगेट करते रहे हैं। जिन्होंने सबसे पहले पंजाब में सिख चेहरे को ही सीएम बनाने की बात कही थी।

Leave a Comment