पूर्व विधायक अपने सैंकड़ों साथियों समेत आम आदमी पार्टी में हुए शामिल, जरनैल सिंह ने किया स्वागत

चंडीगढ़, 15 जून

लंबा समय पंजाब की राजनीति में सक्रिय रहे और तीन बार जलालाबाद से विधायक रहे मेहताब सिंह आज अपने सैंकड़ों साथियों समेत आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब में शामिल हो गए। इसी तरह बठिंडा के समाजसेवी जोगिन्द्र काका भी ‘आप’ में शामिल हुए। ‘आप’ के दिल्ली से विधायक और पंजाब मामलों के इंचार्ज जरनैल सिंह, प्रदेश महा सचिव हरचन्द सिंह बरसट और मैडम नीना मित्तल ने पार्टी के मुख्य दफ्तर चंडीगढ़ में मेहताब सिंह, जोगिन्द्र काका और उनके साथियों का रस्मी तौर पर पार्टी में स्वागत किया।

जरनैल सिंह ने कहा कि आज मोदी और कैप्टन की लोक विरोधी नीतियों के कारण प्रदेश के नेता, खिलाड़ी, वकील, पत्रकार और समाज सेवी समेत व हर वर्ग ‘आप’ के साथ जुड़ रहा है, पंजाब के पूर्व विधायक और राजनीति के जानकार मेहताब सिंह की ओर से आम आदमी पार्टी के परिवार में शामिल होने से पार्टी के क़ाफिले में वृद्धि हुई है। जरनैल सिंह ने बठिंडा के प्रसिद्ध समाजसेवी जोगिन्द्र काका का स्वागत करते कहा कि समाज सेवियों के ‘आप’ में आने से पार्टी वर्करों का हौसला बढ़ता है, क्योंकि ‘आप’ ने अपना राजनैतिक सफर ही समाज सेवा के उद्देश्य से शुरू किया है।

‘आप’ में शामिल हुए पूर्व सी.पी.आई नेता और विधायक मेहताब सिंह ने अपनी खुशी जाहिर करते कहा कि भले ही वह शारीरिक तौर पर वह आज पार्टी के साथ जुड़े हैं, परन्तु आत्मिक तौर पर केजरीवाल की नीतियों से बहुत समय पहले ही जुड़ गए थे। उन्होंने बताया कि दिल्ली के चुनाव के समय उनके पुत्र ने आप उम्मीदवारों के लिए विशेष तौर पर काम किया और उम्मीदवारों की जीत यकीनी बनाई। ‘आप’ में शामिल हुए नेताओं ने कहा कि वह आती विधान सभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के लिए काम करेंगे। इस समय नाभा हलके के इंचार्ज देव मान नाभा, कुलवंत सिंह, भूपिंदर सिंह कलर माजरी, मनप्रीत कालिया और बलविंदर सिंह आदि नेता भी उपस्थित थे।

Leave a Comment