कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष आम आदमी पार्टी में शामिल, केजरीवाल ने किया स्वागत

नई दिल्ली , 13 अगस्त (The News Air)
चंडीगढ़ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। कांग्रेस से इस्तीफ़ा देने के बाद अटकलें लगाई जा रही थी कि छाबड़ा आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। शुक्रवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रदीप छाबड़ा को पार्टी में शामिल किया। 

01 1

चंडीगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चावला और पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल के साथ छाबड़ा का गतिरोध होने के चलते पूर्व अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने एक सप्ताह पहले ही राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफ़ा भेजा था। वह पिछले 2 माह से लगातार पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल और कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चावला पर आरोप लगा रहे थे इन दोनों नेताओं से वह नाराज़ थे। सुभाष चावला और प्रदीप छाबड़ा के बीच इन दिनों 36 का आंकड़ा था।
पिछले सप्ताह शुक्रवार को प्रदीप छाबड़ा ने कांग्रेस से इस्तीफ़ा दिया था। हालांकि पार्टी हाईकमान ने उनके इस्तीफ़े को मंज़ूर नहीं किया था। पार्टी प्रभारी हरीश रावत ने प्रदीप छाबड़ा से फ़ोन पर भी बात की थी। रावत ने छाबड़ा को इस्तीफ़ा वापस लेने के लिए कहा था। वहीं, आम आदमी पार्टी के सूत्रों का कहना है कि प्रदीप छाबड़ा को आम आदमी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जगह दी जा सकती है।

Leave a Comment