पूर्व मुख्यमंत्री की नातिन ने किया सुसाइड, फ्लैट में लटकी मिली बॉडी; 4 महीने पहले ही..

The News Air- कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या ने आत्महत्या कर ली। सौंदर्या की लाश बेंगलुरु में उनके अपार्टमेंट में पंखे से लटकी मिली। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 30 की सौंदर्या बेंगलुरु के एमएस रमैय्या अस्पताल में डॉक्टर थीं। हालांकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बोरिंग एंड लेडी कर्जन हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम के बाद सौंदर्या का शव परिवार को सौंप दिया गया।

पोस्ट प्रेग्नेंसी डिप्रेशन से जूझ रही थीं सौंदर्या

सौंदर्या सेंट्रल बेंगलुरु में अपने पति के साथ रह रही थीं। उनका एक चार महीने का बच्चा भी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ वे पोस्ट प्रेगनेंसी डिप्रेशन से जूझ रही थीं। सौंदर्या की शादी डॉ. नीरज से 2018 में हुई थी। पति के सुबह 8 बजे काम पर निकल जाने के बाद सौंदर्या ने फांसी लगा ली। हाउस मेड के आने के बाद घटना का खुलासा हुआ।

पति के सुबह 8 बजे काम पर निकल जाने के बाद सौंदर्या ने 10 बजे फांसी लगा ली। हाउस मेड के आने के बाद घटना का खुलासा हुआ।

कई भाजपा नेता पहुंचे अस्पताल

सौंदर्या येदियुरप्पा की पहली बेटी पद्मा की बेटी थी, जो परिवार में सबसे बड़ी थीं। इस ख़बर से उनके परिवार और प्रदेश भाजपा को झटका लगा है। डॉ सौंदर्या की आत्महत्या की ख़बर मिलने के बाद मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई मंत्रिमंडल के अपने साथियों के साथ अस्पताल पहुंचे और येदियुरप्पा को सांत्वना दी। वहीं पुलिस के कई बड़े अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मुआयना करने में लगे हुए हैं।

Leave a Comment