अकाली विधायक की चुनावी बैठक में हुई फायरिंग, फायरिंग में..

The News Air- पंजाब के जालंधर में शिरोमणि अकाली दल विधायक की चुनावी मीटिंग के दौरान फायरिंग का मामला सामने आया है। इस घटना में एक शख़्स घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि फायरिंग के वक़्त विधायक मौक़े से निकल चुके थे। विधायक ने मामले में सफ़ाई देते हुए कहा कि यह मामला झगड़ा करने वालों के बीच निजी लड़ाई से जुड़ा है इसका चुनावी कार्यक्रम से कोई संबंध नहीं था।
मिली जानकारी के अनुसार, जालंधर के नकोदर के चुहार गांव में गुरुवार को हुई फायरिंग की घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया। यह घटना शिरोमणि अकाली दल के विधायक गुरप्रीत वडाला द्वारा आयोजित एक चुनावी रैली के स्थान पर हुई। फायरिंग के वक़्त विधायक कार्यक्रम स्थल से चले गए थे। घायल शख़्स की पहचान सोढ़ी बाथ के रूप में हुई है।

विधायक गुरप्रीत वडाला ने कहा कि उन्होंने गांव की एक चुनावी सभा बुलाई थी और घटना होने से 15 मिनट पहले निकल गए थे। उन्होंने पुष्टि की कि पीड़िता, जो गांव के पूर्व सरपंच का ड्राइवर है, भी बैठक में शामिल हुआ था।

बताया जा रहा है कि विधायक से चुनावी कार्यक्रम स्थल से निकल जाने के बाद गांव के युवकों और कुछ बाहरी लोगों के बीच ज़ुबानी ज़ंग हो गई थी और यहां तक कि फायरिंग होने से पहले वे आपस में लकड़ी की छड़ों से भी भिड़ गए थे। विधायक ने कहा कि उनकी बैठक बेहद शांतिपूर्ण माहौल में हुई थी और झड़प का कोई राजनीतिक रंग नहीं था। उन्होंने ज़ोर देकर कहा, ‘यह उनकी निजी लड़ाई थी।

Leave a Comment