7 दिन तक की बैटरी के साथ Fire-Boltt Ninja 2 स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, कीमत 2,000 रुपये से भी कम

Fire-Boltt Ninja 2 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है, जो कि पॉपुलर वियरेबल ब्रांड की लेटेस्ट स्मार्टवॉच है। यह बजट स्मार्टवॉच 1.3 इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले और ब्लड-ऑक्सिज़न सैचुरेशन (SpO2) फीचर्स के साथ आती है। इसमें इनबिल्ट Arcade-style गेमर्स मौजूद है। फायर-बोल्ट निंजा 2 में 30 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं और वॉच को लेकर दावा किया गया है कि इसमें सिंगल चार्ज पर 7 दिन तक की बैटरी लाइफ और 25 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम मिलेगा। Fire-Boltt Ninja 2 वाटर और डस्ट रसिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग के साथ आती है।

Fire-Boltt Ninja 2 price in India, availability

Fire-Boltt Ninja 2 की कीमत भारत में 1,899 रुपये है, जिसे खरीद के लिए Amazon पर उपलब्ध कराया जाएगा। इस वॉच में तीन कलर ऑप्शन मौजूद हैं, वो हैं- ब्लैक, ब्लू और पिंक।

Fire-Boltt Ninja 2 specifications, features

फायर-बोल्ट निंजा 2 स्मार्टवॉच में आयतकार डायल दिया गया है और इसमें 1.3 इंच एचडी (240×240 पिक्सल) टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलता है। फायर-बोल्ट वियरेबल में नेविगेशन के लिए साइड-माउंटिड बटन दिया गया है और इसमें मल्टी वॉच फेस दिए गए हैं जिसे Da Fit ऐप के जरिए कस्टमाइज़ किया जा सकता है। यह ऐप Android या फिर iOS स्मार्टफोन में पेयर की जा सकती है।

Fire-Boltt Ninja 2 में 30 स्पोर्ट्स मोड मौजूद है, जिसमें वॉकिंग, साइकलिंग, हाइकिंग, एरोबिक्स, बैडमिंटन, फुटबॉल, रनिंग और स्किपिंग आदि शामिल है। इसके अलावा, इस वॉच में SpO2 मॉनिटरिंग सपोर्ट के साथ-साथ अलार्म, मेंस्ट्रुअल रिमाइंडर, स्टॉपवॉच, स्मार्ट नोटिफिकेशन और वेदर अपडेट जैसे इनबिल्ट फीचर्स मौजूद हैं।

इस वॉच में हार्ट-रेट ट्रेकर, स्लीप ट्रेकर और स्टेप काउंट आदि शामिल है। इसके अलावा, यूज़र्स स्मार्टफोन में म्यूज़िक और कैमरा को भी वॉच के इस्तेमाल से कंट्रोल कर सकते हैं।

जैसे कि हमने बताया यह वॉच IP68 बिल्ड के साथ आती है। इसमें इनबिल्ट गेमिंग ऑप्शन मौजूद हैं, जो कि यूज़र्स को 2048 और Young Bird जैसे गेम्स खेलने की इज़ाजत देता है।

Fire-Boltt Ninja 2 को फोन में पेयर करके कॉल नोटिफिकेशन से लेकर सोशल मीडिया नोटिफिकेशन व मैसेज अलर्ट प्राप्त कर सकते हैं। इस वॉट में 7 दिन तक की बैटरी लाइफ मिलती है और स्टैंडबाय पर इसके इस्तेमाल सिंगल चार्ज पर 25 दिन तक किया जा सकता है।

Leave a Comment