फ़िल्मों के सुपरस्टार Puneeth Rajkumar नहीं रहे, हार्ट अटैक से 46 साल की उम्र में निधन

नई दिल्ली, 29 अक्टूबर (The News Air)
Puneeth Rajkumar Passed Away: साउथ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का निधन हो गया है. उनको हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें ICU में भर्ती किया गया था. पुनीत राजकुमार सिर्फ़ 46 साल के थे. उन्होंने साउथ की कई हिट फ़िल्में दी हैं. इससे पहले रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि एक्टर का हार्ट अटैक जिम में वर्कआउट करते आया था.

अस्पताल से आया बयान

29 अक्टूबर को हार्ट अटैक आने के बाद पुनीत राजकुमार को विक्रम अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. डॉक्टरों ने कहा था कि पुनीत की हालत क्रिटिकल है और वह अपना बेस्ट देकर उन्हें बचाने की कोशिश कर रहे हैं. अब अस्पताल से ऑफिशियल बयान सामने आ गया है. बयान के मुताबिक़, 46 साल के पुनीत का निधन हो गया है. उन्हें 29 अक्टूबर को सुबह 11.40 में सीने के दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था.
बयान में यह भी बताया गया है कि अस्पताल में भर्ती होने के समय पुनीत राजकुमार के शरीर में कोई हलचल नहीं थी. वह कार्डिएक ऐसिस्टोल में थे और डॉक्टरों ने तुरंत ही उन्हें रिवाइव करने की कोशिश शुरू कर दी थी.

सेलेब्स ने जताया दुख

पुनीत राजकुमार के जाने के बाद फ़िल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक के सेलेब्स पुनीत राजकुमार के निधन पर शोक जता रहे हैं. आर माधवन, महेश बाबू, सोनू सूद, कुब्रा सैत, लक्ष्मी मंचु, अशोक पंडित, राम गोपाल वर्मा सहित अन्य स्टार्स ने पुनीत राजकुमार के निधन पर शोक जताया है और उनके परिवार को संवेदनाएं दी हैं. तमाम स्टार्स का कहना है कि उन्हें इस ख़बर पर भरोसा कर पाना मुश्किल है.

चाइल्ड एक्टर से सुपरस्टार बनने तक का सफ़र

पुनीत ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. साल 1985 में यह फ़िल्म ‘बेट्टाड़ा होवू’ में नजर आए थे. इस रोल के लिए इन्हें कई अवॉर्ड्स मिले. साथ ही इन्हें नेशनल अवॉर्ड से भी नवाज़ा गया. इन्हें आखिरी बार फ़िल्म ‘सुवारत्थना’ में देखा गया था, जहां दर्शकों ने इनकी परफॉर्मेंस को काफ़ी पसंद किया. इसी साल यह फ़िल्म रिलीज हुई थी.

Leave a Comment