OnePlus 10R 5G और Nord CE 2 Lite स्‍मार्टफोन्‍स के फीचर्स आए सामने, होंगी ये खूबियां

OnePlus 10R 5G स्‍मार्टफोन इंडिया में 28 अप्रैल को OnePlus Nord CE 2 Lite के साथ लॉन्च होने के लिए तैयार है। लॉन्च से ठीक एक हफ्ते पहले कंपनी ने अपकमिंग वनप्लस स्मार्टफोन के बारे में कई डिटेल्‍स का खुलासा किया है। इससे फोन के कैमरे, बैटरी और फास्ट चार्जिंग खूबियों की एक झलक मिलती है। OnePlus 10R 5G में अडेप्टिव फ्रेम रेट के साथ 120Hz का फ्लुइड डिस्प्ले दिया जाएगा। OnePlus Nord CE 2 Lite में 5,000mAh की बैटरी के साथ 33W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग दी जा सकती है। इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) के सपोर्ट वाला ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल का मेन सेंसर होगा।OnePlus ने अपनी वेबसाइट पर डेडिकेटेड लैंडिंग पेजों के जरिए OnePlus 10R 5G और OnePlus Nord CE 2 Lite के स्‍पेसिफ‍िकेशंस को टीज किया है। जैसा कि बताया गया है OnePlus 10R 5G में अडेप्टिव फ्रेम रेट के साथ 120Hz फ्लुइड डिस्प्ले दिए जाने की पुष्टि हुई है। गेम-फोकस्‍ड इस स्‍मार्टफोन में हाइपरबूस्ट गेमिंग इंजन दिया जाएगा और यह 150W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट देगा। दावा किया जाता है कि यह 17 मिनट में फोन की बैटरी को पूरी तरह से चार्ज कर देता है।

OnePlus Nord CE 2 Lite में 64 मेगापिक्सल की AI ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट होगी। फोन में 5,000mAh की बैटरी होगी जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इस फोन को ओशन ब्लू शेड में लॉन्च किया जाएगा।

OnePlus पहले ही ऐलान कर चुकी है कि OnePlus 10R 5G और OnePlus Nord CE 2 Lite को इंडिया में 28 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी पिछले कुछ दिनों से अपने सोशल मीडिया हैंडल और डेडिकेटेड माइक्रोसाइट्स के जरिए इस स्मार्टफोन को टीज कर रही है। OnePlus 10R 5G में MediaTek के डाइमेंसिटी 8100 मैक्‍स प्रोसेसर होने की पुष्टि कंपनी पहले ही पुष्टि कर चुकी है। यह 4,500mAh की बैटरी के साथ आएगा। OnePlus 10R को दो वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। इसका एक वेरिएंट 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला और दूसरा वेरिएंट 80W चार्जिंग सपोर्ट वाला होगा। इस स्मार्टफोन के Realme GT Neo 3 का रीब्रांडेड वर्जन होने की उम्मीद है, जिसे मार्च में लॉन्च किया गया था।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G में 6.59 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। बताया जाता है कि यह फोन ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर से पावर्ड है, जिसे 8GB तक रैम के साथ जोड़ा गया है। यह फोन 256GB तक इनबिल्ट स्टोरेज से लैस हो सकता है। फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलने की उम्‍मीद है।

Leave a Comment