Entertainment News: Zwigato की रिलीज डेट आई सामने, फूड डिलीवरी मैन की भूमिका में दिखेंगे कपिल शर्मा

अवनीत कौर की बिकीनी फोटोज

नोरा फतेही की डांस पर दिल हार बैठे फैंस

View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

सुशांत सिंह राजपूत की बहन का दिल छू लेने वाला पोस्ट

काली पोस्ट विवाद

काली पोस्ट विवाद में सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलाई को राहत देते हुए कहा कि उनके खिलाफ कोई कठोर कदम नहीं उठाया जाएगा. पीठ ने पाया कि लीना के खिलाफ एक लुकआउट नोटिस जारी किया गया है. पीठ ने कहा, ”याचिकाकर्ता के खिलाफ दर्ज प्राथमिकियों के संबंध में कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं की जानी चाहिए. इस स्तर पर, यह ध्यान दिया जा सकता है कि कई प्राथमिकी दर्ज करना गंभीर पूर्वाग्रह का कारण हो सकता है. हम नोटिस जारी करने के इच्छुक हैं, ताकि कानून के अनुसार सभी प्राथमिकी को एक जगह समेकित किया जा सके.” इधर लीना की ओर से पेश वकील ने कहा कि याचिकाकर्ता का इरादा किसी की धार्मिक भावनाएं आहत करने का नहीं था.

दीपिका पादुकोण ने पहली इतनी महंगी ड्रेस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की इंगेजमेंट पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए. हालांकि पार्टी की लाइमलाइट दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने लूट ली. दीपिका रेड कलर की खूबसूरत साड़ी में दिखाई दी. जिसकी कीमत करीब 1 लाख 50 हजार रुपये के करीब है. एक्ट्रेस को शालीना नथानी ने स्टाइल किया था.

उर्फी ने पहनी 2 लाख की ड्रेस

उर्फी जावेद अपनी अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती है. अब एक्ट्रेस को ब्लैक कलर के ड्रेस में देखा गया. ये ड्रेस करीब 2 लाख रुपये की थी. यह ड्रेस पहले अंतरराष्ट्रीय हस्तियों जैसे बेयॉन्से, किम कार्दशियन, कार्डी बी पहन चुके हैं.

पठान फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड

शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म प्रदर्शक अक्षय राठी का मानना​है कि पठान पहले वीकेंड में 150 करोड़ से 200 करोड़ के बीच कहीं भी स्कोर करने की संभावना है. निर्माता और फिल्म व्यवसाय विश्लेषक गिरीश जौहर ने कहा, “बॉक्स ऑफिस पर पठान रिकॉर्ड बनाएगी. फिल्म ने पहले ही 2.5 लाख टिकटों की बिक्री को पार कर लिया है.

कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato इस दिन होगी रिलीज

अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा जल्द ही फिल्म ‘ज़्विगाटो में नजर आने वाले है. अब फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है, क्योंकि फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है. ज्विगेटो इस साल 17 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. अप्लॉज एंटरटेनमेंट के आधिकारिक हैंडल ने इंस्टाग्राम पर बाइक पर सवार कपिल शर्मा के फोटो के साथ का एक मोशन पोस्टर साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “साल का सबसे बहुप्रतीक्षित ऑर्डर आखिरकार आ रहा है! ज्विगेटो। 17 मार्च को सिनेमाघरों में। के बारे में एक दिल को छू लेने वाली कहानी.” कपिल शर्मा और शाहना गोस्वामी अभिनीत एक फूड डिलीवरी राइडर. नंदिता दास द्वारा लिखित और निर्देशित। #ZwigatoOn17thMarch”.

इस दिन जारी होगा तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर

तू झूठी मैं मक्कार ने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ अपने अनोखे टाइटल की वजह से भी दर्शकों को उत्साहित कर दिया है. जबकि फिल्म ने अपने रिफ्रेशिंग फील, वाइब्रेंट सीन्स और रोमांटिक-कॉम के वादे के साथ युवाओं से कनेक्ट कर लिया है, इसने सभी की प्रत्याशा को भी खूब बढ़ाया है और अब सब बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर के रिलीज का इंतजार कर रहे है. लेकिन लगता है कि फैन्स का यह इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि फिल्म के एक सैसी और कवरफुल पोस्टर के साथ आज मेकर्स ने ट्रेलर के रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है 23 जनवरी है.

बिना परमिशन के अनजान शख्स ने ली तस्वीर

इंस्टाग्राम पर नीना गुप्ता ने एक छोटा वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह वर्ल्ड मुंबई में नेहरू सेंटर में इंडिया आर्ट फेस्टिवल का आनंद ले रही थीं. वहां पर एक शख्स बिना उनकी इजाजत के उनकी फोटो खींचने की कोशिश कर रहा था. वीडियो में अभिनेत्री को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “लोग बिना पूछे फोटो ले लेते हैं, मैं तो पब्लिक प्रॉपर्टी हूं. कोई बात नहीं, हूं.”

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

महेश भट्ट की हुई हार्ट सर्जरी

दिग्गज फिल्म निर्माता महेश भट्ट की कुछ दिनों पहले ही हार्ट की सर्जरी हुई थी और अब वो डिस्चार्ज होकर घर लौट आये हैं. बताया जा रहा है कि अब उनकी तबीयत ठीक है. महेश भट्ट ने कथित तौर पर पिछले महीने एक स्वास्थ्य जांच कराई थी जहां यह निष्कर्ष निकाला गया कि उन्हें जल्द ही एक सर्जरी की आवश्यकता हो सकती है. जिसके बाद उन्होंने हार्ट की सर्जरी करवाई है. महेश भट्ट के बेटे राहुल ने द टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि, “लेकिन अंत भला तो सब भला. वह अब ठीक है और घर वापस आ गये हैं. मैं आपको अधिक जानकारी नहीं दे सकता क्योंकि अस्पताल में बहुत अधिक लोगों को जाने की अनुमति नहीं थी.”

शालीन भनोट ने खोया आपा

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सेट पर लेट आते थे सलमान खान

यूट्यूब चैनल के लिए पत्रकार फेय डिसूजा से बात करते हुए कुब्रा सैत ने रेडी के शूटिंग के दिनों में से एक को याद किया, जहां उन्हें नाश्ते के लिए एक सेब मिला था. एक्ट्रेस ने बताया, “मैंने कहा नाश्ता? उन्होंने कहा सेब, उन्होंने मेरे चेहरे पर एक सेब फेंका. मैंने एक और सेब मांगा और उन्होंने मेरे चेहरे पर एक और सेब फेंका. वे कह रहे थे कि हम 10 बजे शूट शुरू करेंगे. वह 11 हो गया और 11 फिर 12 हो गया.” कुब्रा ने आगे कहा कि, पूरा क्रू सलमान का इंतजार कर रहा था और वह पांच घंटे देरी से शूटिंग पर पहुंचे. सेट पर पहुंचने के बाद सलमान की प्रतिक्रिया ने उन्हें चकित कर दिया. कुब्रा के मुताबिक, शूट के लिए कॉल का समय सुबह 10 बजे था, लेकिन सलमान दोपहर करीब 2.45 बजे पहुंचे. एक्ट्रेस ने कहा, “हम एक गोल्फ कोर्स में शूटिंग कर रहे थे. ये बड़ी विशाल आदमकद खिड़कियां हैं. सलमान खान आते हैं, अपनी पीठ को झुकाते हैं, अपने सिर को दोनों ओर घुमाते हैं और पूछते हैं ‘लंच ब्रेक करें?”.. इधर मैंने एक सेब खाया है सुबह से काम भी कर लेते हैं.”

बहन खुशी के साथ दिखी जान्हवी कपूर

ऐश्वर्या राय बच्चन का ये अंदाज देखा आपने

प्रियंका चोपड़ा को क्यों लेना पड़ा सरोगेसी का सहारा?

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उन्होंने सरोगेसी का सहारा क्यों लिया. देसी गर्ल ने कहा, मुझे मेडिकल प्रॉब्लम थी, यह एक आवश्यक कदम था, और मैं बहुत आभारी हूं कि मैं उस स्थिति में थी, जहां मैं यह कर सकी. हमारी सरोगेट इतनी उदार, दयालु, प्यारा और मजाकिया थी. उसने छह महीने तक हमारे लिए इस अनमोल उपहार का ख्याल रखा.

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

अमिताभ बच्चन मिले रोनाल्डो- मेसी से

पेरिस सेंट जर्मेन और रियाद इलेवन के बीच मैच हुआ और इसमें अमिताभ बच्चन बतौर चीप गेस्ट बनकर पहुंचे. इस दौरान एक्टर ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी से हाथ मिलाया. इसकी तसवीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. तसवीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, रियाद में एक शाम..’ क्या शाम है.. क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनेल मेसी, एम्बाप्पे, नेमार सभी एक साथ खेल रहे हैं.. और आपका वास्तव में खेल का उद्घाटन करने के लिए आमंत्रित अतिथि है.. पीएसजी बनाम रियाद सीजन.. अविश्वसनीय.

टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले में नया अपडेट

टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर की खुदकुशी के मामले में जिला अदालत ने मुख्य आरोपी राहुल नवलानी को बृहस्पतिवार को जमानत दे दी. इस बहुचर्चित प्रकरण में गिरफ्तारी के बाद नवलानी पिछले तीन महीने से जेल में बंद था. अभियोजन के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. सत्र न्यायाधीश धर्मेंद्र सोनी ने दोनों पक्षों की दलीलों पर गौर के बाद राहुल नवलानी की जमानत याचिका मंजूर कर ली. नवलानी के वकील राहुल पेठे ने संवाददाताओं को बताया कि याचिका पर अदालत में बहस के दौरान उन्होंने कहा कि उनके मुवक्किल के खिलाफ पुलिस अब तक कोई इलेक्ट्रॉनिक सबूत पेश नहीं कर सकी है.

अनंत अंबानी की पार्टी में शाहरुख-गौरी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई पार्टी उनके मुंबई स्थित एंटीलिया में हुई. इस पार्टी में शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान, बेटे आर्यन खान के साथ शामिल हुए. वहीं, बॉलीवुड की बहुचर्चित स्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी इसमें नजर आए. मैरून सिल्क की साड़ी में दीपिका बला की खूबसूरत लग रही थी. जबकि रणवीर ने नेवी ब्लू जैकेट के साथ मैचिंग कुर्ता पहना था.

कैटरीना कैफ- सलमान खान ने चलाया जादू

कैटरीना कैफ, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई के रिसेप्शन में अकेले शामिल हुई. इस दौरान उन्होंने व्हाइट एथनिक ड्रेस कैरी किया था, जिसमें वो काफी हसीन लगी. वहीं, सलमान खान अपनी भांजी अलीजेह खान अग्निहोत्री के साथ नजर आए. ब्लू कुर्ता में दबंग खान काफी स्मार्ट लग रहे है. अलीजेह व्हाइट मिरर वर्क लहंगे में बहुत खूबसूरत लगी.

Leave a Comment