Dia Mirza ने दिखाई 8 महीने के बेटे की पहली झलक, इस अंदाज़ में दिखे नन्हे अव्यान

The News Air –(मुंबई) दीया मिर्ज़ा (Dia Mirza) ने पिछले साल 14 मई, 2021 को प्री-मैच्योर बेबी को जन्म दिया था। बेटे अव्यान (avyaan) की हालत ठीक न होने के कारण उसे लंबे समय तक अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था। हालांकि, अब अव्यान 8 महीने के हो चुके हैं और पूरी तरह से ठीक हैं। हाल ही में दीया मिर्ज़ा ने बेटे अव्यान का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो खेलते हुए नज़र आ रहा है। इस दौरान अव्यान व्हाइट कलर की ड्रेस में खिलखिलाते हुए नज़र आ रहे हैं।

दीया मिर्ज़ा (Dia Mirza) का लाडले अव्यान चटाई पर लेटे खिलौनों के साथ खेलते दिख रहे हैं। नज़र आ रहे हैं। इसी बीच नन्हें अव्यान जैसे ही अपने हाथ से खिलौने को उठाते हैं तो उनकी एक झलक दिखती है, जिसमें वो हंसते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए दीया मिर्ज़ा ने लिखा- प्ले टाइम विद @shumeetoys. बता दें कि दीया मिर्ज़ा ने 15 जुलाई, 2021 को इस बात की जानकारी शेयर की थी कि वे 2 महीने पहले यानी 14 मई को एक बेटे की मां बनी थीं। हालांकि, प्री-मैच्योर बेबी होने की वजह से दीया मिर्ज़ा उसे कई दिनों तक गोद में नहीं ले पाई थीं।

प्रेग्नेंसी में दीया को हुआ था बैक्टीरियल इन्फेक्शन :

दीया मिर्ज़ा (Dia Mirza) ने बताया था कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें बैक्टीरियल इन्फेक्शन हो गया था ऐसे में इमरजेंसी सी-सेक्शन द्वारा उनके बेटे का समय से पहले ही जन्म हो गया था। बेटे के ठीक होने और उसे घर लाने के बाद दीया मिर्ज़ा ने लिखा था- हमारी कहानी अभी शुरू हुई है अव्यान 15.09.2021। हम कई लोगों के बहुत ज़्यादा आभारी हैं, जिन्होंने 4 महीनों तक अव्यान की बहुत अच्छी देखभाल की। आप सभी से मिले प्यार और देखभाल के लिए हम हमेशा आपके आभारी रहेंगे।

दूसरी शादी के बाद ही दीया ने की थी प्रेग्नेंसी की घोषणा :

बता दें कि दीया मिर्ज़ा (Dia Mirza) ने 15 फरवरी, 2021 को वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) से शादी की थी और कुछ समय बाद ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। इसके बाद लोग दीया पर उंगली उठाते हुए कहने लगे कि उन्होंने प्रेग्नेंसी को छुपाने के लिए शादी की है। दीया मिर्ज़ा की पहली शादी अक्टूबर, 2014 में प्रोड्यूसर साहिल संघा से हुई थी। हालांकि शादी के क़रीब 5 साल बाद ही अगस्त, 2019 में दोनों का तलाक़ हो गया। दीया मिर्ज़ा और साहिल संघा की शादी टूटने की आख़िर क्या वजह रही इसको लेकर दोनों ने कभी खुलकर कुछ नहीं कहा।

Leave a Comment