DGCA on Air India: एयर इंडिया को बड़ा झटका! पेशाब कांड में DGCA की..

नई दिल्ली (The News Air): एयर इंडिया की मुश्किलें दिन ब दिन बढ़ती जा रही है जो रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। हाल ही में आई बड़ी खबर के मुताबिक, पेशाब कांड को लेकर नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) बहुत बड़ी कारवाही की है, जिसके चलते अब एयर इंडिया को बड़ा झटका लगा है, जी हां मिली जानकारी के मुताबिक नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) ने नियमों के उल्लंघन के लिए एयर इंडिया 30 लाख का फाइन ठोका है। 

इतना ही नहीं बल्कि इस चर्चित पेशाब कांड का असर और भी ज्यादा खराब हुआ है। जी हां दरअसल नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) ने एयर इंडिया पर जुर्माना तो लगाया ही है साथ में पेशाब कांड के वक्त फ्लाइट में मौजूद उड़ान के पायलट-इन-कमांड के लाइसेंस को अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने में विफल रहने के लिए 3 महीने के लिए निलंबित कर दिया, बता दें कि उनका लाइसेंस 3 महीने के लिए सस्पेंड कर दिया है।

गौरतलब हो कि एयर इंडिया (AI)  में बीते 26 नवंबर को एक यात्री ने महिला पर पेशाब कर दी थी। यह पेशाब करने का मामला हर किसी के लिए चर्चा का विषय बन गया था, इस पेशाब कांड घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया था। वर्तमान में  नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) पेशाब कांड को लेकर इस बड़ी कारवाही के बाद  एयर इंडिया फिर से चर्चा में आ गया है।

Leave a Comment