दीपिका पादुकोण ने पीवी सिंधु के साथ खेला बैडमिंटन, फैन्स ने कहा- बायोपिक जरूर आ रही है

नई दिल्ली,21 सितंबर (The News Air)

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। इनमें दीपिका पादुकोण को ओलंपिक पदक विजेता पी.वी. सिंधु के साथ बैडमिंटन खेलते देखा जा सकता है। फैंस दीपिका पादुकोण की फोटो और वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और दीपिका पादुकोण के बैडमिंटन खेलने के अंदाज को भी काफी पसंद किया जा रहा है. एक तस्वीर में दीपिका पादुकोण और पी.वी. सिंधु मुस्कुराती हुई नजर आती है। हालांकि फैंस कयास लगाने लगे हैं। फैंस कयास लगा रहे हैं कि दीपिका पादुकोण पी.वी. वह सिंधु की बायोपिक पर काम कर रही हैं।

दीपिका पादुकोण ने इन फोटो और वीडियो के साथ लिखा है, ‘मेरी जिंदगी का एक नियमित दिन। मैं पीवी सिंधु के साथ कैलोरी बर्न कर रही हूं।’ ऐसे में फैंस कयास लगाने लगे हैं, पी.वी. सिंधु की बायोपिक बन रही है. एक फैन ने लिखा है कि बायोपिक का आना तय है. इस प्रकार दीपिका पादुकोण की पी.वी. सिंधु के रोल को लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं.

हालांकि कुछ दिनों पहले दीपिका पादुकोण पी.वी. वह सिंधु के साथ नजर आईं और उनका वीडियो वायरल हो गया. दीपिका और पीवी सिंधु को मुंबई के एक पॉपुलर रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। पेपराजी ने दीपिका से सोलो पोज देने को कहा। दीपिका ने उनके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया। दीपिका ने उनसे अकेले में सिंधु की फोटो लेने को कहा था। दीपिका ने कहा ‘मेरा सोलो नहीं, इनका लो’। इसके तुरंत बाद रणवीर सिंह भी वहां नजर आए।

Leave a Comment