नगर कौंसिल प्रधान की मौत:संगरूर में कालाझाड़ टोल प्लाजा पर डिवाइडर से टकराई स्कॉर्पियो

संगरूर (The News Air)-पंजाब के बठिंडा में तलवंडी साबो नगर कौंसिल के प्रधान अजीज खान की सड़क हादसे में मौत हो गई। संगरूर के कालाझाड़ टोल प्लाजा पर धुंध के कारण उनकी स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकरा गई। कार में अजीज खान के अलावा साथी शमशेर खान और गनमैन भी सवार थे। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे का शिकार हुई तलवंडी साबो नगर कौंसिल के प्रधार की स्कॉर्पियो गाड़ी।
हादसे का शिकार हुई तलवंडी साबो नगर कौंसिल के प्रधार की स्कॉर्पियो गाड़ी।

कंट्रोल रूम से सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस

हादसे के बाद टोल प्लाजा पर तैनात लोगों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। कंट्रोल रूम ने इसके बारे में जानकारी पुलिस चौकी कालाझाड़ के प्रभारी को दी। चौकी प्रभारी तुरंत प्रभाव से मौके पर पहुंचे और तीनों घायलों को लेकर पटियाला के राजिंदरा अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में डॉक्टरों ने अजीज खान को मृत घोषित कर दिया, जबकि गनमैन व शमशेर खान की हालत गंभीर बनी हुई है।

रात को डेढ़ बजे दोस्त के घर से निकले थे

नगर कौंसिल तलवंडी साबो के प्रधान अजीज खान के परिजनों ने बताया कि वह रात को अपने एक दोस्त के पास गांव हींरों में गए हुए थे। वहां से उन्हें पटियाला जाना था। परिजनों ने कहा कि अजीज खान ने दोस्त के घर पर खाया खाया और रात करीब डेढ़-दो बजे वहां से पटियाला की तरफ निकल पड़े। रात को धुंध ज्यादा थी। दृश्यता शून्य होने के कारण उन्हें टोल प्लाजा का भी पता नहीं चला और गाड़ी वहां पर बने डिवाइडर से जा टकराई।

Leave a Comment