लता जी को शाहरुख की श्रद्धांजलि पर हुआ विवाद, BJP नेता ने VIDEO शेयर कर पूछा..

The News Air- स्वर कोकिला लता मंगेशकर का बीते दिन राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान अपनी सेक्रेटरी पूजा ददलानी के साथ लता जी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। शाहरुख ने लता जी के पार्थिव शरीर के सामने खड़े होकर दुआ पढ़ी। वहीं, पूजा ने हाथ जोड़कर प्रार्थना करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी।

शाहरुख ने दोनों हाथ उठाकर दुआ पढ़ने के बाद मास्क हटाकर फूंका। इसके बाद शाहरुख ने लता जी की परिक्रमा कर उनके पैर छूए और वहां से चले गए। शाहरुख के इस वीडियो को BJP नेता अरुण यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा- क्या इसने थूका है?

8 1644233132

इस वीडियो के रिप्लाई में कई यूजर्स ने अरुण यादव को जमकर लताड़ा..

3 1644223029

पंकज राज पुरोहित नाम के यूजर ने लिखा- मैं भी BJP का समर्थक हूं। कभी आप बुद्धि का इस्तेमाल करो और देश में धर्म के नाम पर गंदगी मत फैलाओ। उन्होंने दुआ के बाद फूंका है, यह थूकना नहीं है।

4 1644223203

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने लिखा- केवल ट्वीट करने और विवाद पैदा करने के लिए ट्वीट न करें। थोड़ा जिम्मेदार बनें।

5 1644223453

शोभना यादव ने लिखा- इसको थूकना नहीं, दुआ पढ़ कर फूंकना कहते हैं। दुआ है ये..

6 1644223519

कांग्रेस नेता प्रमोद दुबे ने लिखा- इतनी लो कैटेगरी की सोच, शायद आपके घर में भी आपके ट्वीट पढ़कर परिवार वालों को तरस आ गया होगा। इतनी गंदी सोच तो पाकिस्तान के जाहिलों की भी नहीं होगी। सनातन धर्म को पहले पढ़ लो फिर ऐसे लिखना बंद कर दोगे।

Leave a Comment