पंजाब में कांग्रेस का ‘ओवर कॉन्फिडेंस’, चुनावी रैलियों में मंत्री..

The News Air- पंजाब में कांग्रेस का CM चेहरा बनाए जाने के बाद चरणजीत चन्नी नई सरकार बनाने के लिए उत्साहित नज़र आ रहे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान ही वह उम्मीदवारों को पद तक बांटने लगे हैं। सीएम चन्नी ने डेरा बाबा नानक और खडूर साहिब में प्रचार किया। चन्नी ने डेरा बाबा नानक में सुखजिंदर रंधावा के दोबारा डिप्टी CM बनाने की बात कही। इसके अलावा वह खडूर साहिब पहुंचे तो वहाँ से उम्मीदवार रमनजीत सिक्की को मंत्री बनाने की बात कह दी।

विरोधियों के MLA चुनोगे, रंधावा डिप्टी CM

डेरा बाबा नानक में चन्नी ने सुखजिंदर रंधावा के जमकर कसीदे पढ़े। चन्नी ने कहा कि अगर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार को वोट दिया तो सिर्फ़ MLA चुनोगे। अगर सुखजिंदर रंधावा को जिताया तो डिप्टी CM चुनोगे। चन्नी ने अकाली दिग्गज बिक्रम मजीठिया पर ड्रग्स केस दर्ज़ करने के मामले में भी रंधावा की जमकर तारीफ़ की।

सिक्की 2 बार MLA, इस बार बनेंगे मंत्री

खडूर साहिब पहुंचकर CM चन्नी ने कहा कि रमनजीत सिक्की को 2 बार विधायक बन चुके हैं।चन्नी ने कहा कि मैंने अपने क्षेत्र में जाकर कहा कि अब तो मुझे कांग्रेस ने चेहरा बना दिया है। आपको अब मुख्यमंत्री को वोट डालनी है। आपको मुख्यमंत्री चुनना है। खडूर साहिब में भी लोगों को MLA नहीं मंत्री चुनना है।

सिद्धू को पटखनी देने के बाद जोश में चन्नी

कांग्रेस में CM चेहरे को लेकर बड़ी ज़ंग चली। जिसमें नवजोत सिद्धू और चरणजीत चन्नी मुख्य चेहरे थे। अब कांग्रेस हाईकमान की बदौलत चन्नी ने सिद्धू को पटखनी दे दी। सिद्धू को दरकिनार कर कांग्रेस ने चन्नी को CM चेहरा बना दिया। जिसके बाद चन्नी पूरे जोश से प्रचार में लग गए हैं। सिद्धू ने प्रचार से दूरी बना ली है और चन्नी ने पूरे राज्य में प्रचार की कमान संभाल ली है।

Leave a Comment