कांग्रेस में बवाल: नाराज़ MLA को मनाने में जुटे CM चन्नी..

The News Air- (चंडीगढ़) बॉलीवुड स्टार सोनू सूद की बहन मालविका सूद को कांग्रेस में शामिल करने के बाद मोगा कांग्रेस में बवाल शुरू हो गया है। कांग्रेस यहां से मालविका को टिकट देने वाली है। मोगा से मौजूदा कांग्रेस MLA हरजोत कमल ने बग़ावत कर दी है। उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि वह हर हाल में मोगा से चुनाव लड़ेंगे। इसके बाद सीएम चरणजीत चन्नी ने उन्हें मुलाक़ात के लिए चंडीगढ़ बुलाया है। चर्चा यह भी है कि हरजोत कमल भाजपा में जा सकते हैं।

हरजोत कमल बोले- मोगा से टिकट पर ही समझौता

विधायक हरजोत कमल ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस में 21 साल लगाए। उस वक़्त कांग्रेस को मोगा में खड़ा किया, जब वहाँ कोई कांग्रेसी नहीं था। ऐसे वक़्त में उनकी जानकारी के बगैर ही मालविका सूद को पार्टी में शामिल कर लिया गया। मोगा से टिकट के अलावा किसी दूसरी बात पर समझौता नहीं हो सकता। हरजोत कमल ने सोनू सूद के बॉलीवुड एक्टर होने के लिहाज़ से तंज़ कसा कि राजनीति रियल होती है। यहां रील नहीं चलती।

सोनू के ज़रिए यूपी-उत्तराखंड पर निशाना

असल में कांग्रेस मोगा सीट पर मालविका को टिकट देकर सोनू सूद के ज़रिए यूपी और उत्तराखंड को साधना चाहती है। कोरोना महामारी के वक़्त सोनू सूद ने बड़ी संख्या में यूपी और उत्तराखंड के मज़दूरों और कर्मचारियों को सकुशल घर लौटाया था। इसी को कांग्रेस चुनावी वोट बैंक के लिए भुनाना चाहती है। मालविका सूद को मोगा से टिकट मिलेगा, इसी शर्त पर वह कांग्रेस में शामिल हुई हैं।

Leave a Comment