CES 2022: Anker ने पेश किया 100W का अब-तक का सबसे छोटा चार्जर

Anker कंपनी को लैपटॉप और स्मार्टफोन एक्सेसरीज़ के लिए एक नामी कंपनी के तौर पर जाना जाता है। Anker ने CES 2022 (कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो 2022) के दौरान अब तक का सबसे छोटा 100W का चार्जर पेश किया है। यह पॉकेट-साइज़ चार्जर 65W चार्जर से भी छोटा है। यह ट्रेवलिंग के दौरान काफी काम का गैजेट साबित हो सकता है, जिसे आप कहीं भी कैरी कर सकते हैं। अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो इसमें आपको सिंगल यूएसबी-ए पोर्ट और कुछ यूएसबी-सी पोर्ट मिलेंगे। इसका मतलब यह है कि यह चार्जर एक वक्त में कई डिवाइस को चार्ज करने की क्षमता रखता है।Anker 736 Nano II चार्जर की कीमत $79 (लगभग 5,874 रुपये) है। इसे मार्च तक लॉन्च किया जा सकता है। यह अब तक का सबसे छोटा 100W का चार्जर है, जिसका साइज़ 65W चार्जर से भी छोटा है। इसमें आपको तीन पोर्ट मिलेंगे, जिसमें एक यूएसबी-ए पोर्ट और दो यूएसबी-सी पोर्ट शामिल हैं, जिसके जरिए आप एक बार में कई डिवाइस चार्ज कर सकते हैं।

बता दें, चार्जर के 100 वॉट आउटपुट का इस्तेमाल केवल सिंगल डिवाइस के साथ ही प्राप्त किया जा सकता है। चार्जिंग पर एक साथ लगे अन्य डिवाइस के साथ चार्जिंग क्षमता बंट जाती है।

इसके अलावा, इस चार्जर में Anker की सेकेंड-जनरेशन GaN II टेक्नोलॉजी दी गई है। साथ ही इसमें Anker की PowerIQ टेक्नोलॉजी भी शामिल है।

चार्जर के अलावा, कंपनी ने Nebula Cosmos Laser 4K प्रोजेक्टर, Anker 535 Portable पावर स्टेशन, AnkerWork B600 Video Bar वेबकैम, व कुछ CCTV कैमरा को भी CES 2022 के दौरान पेश किया है।

Leave a Comment