Cashfree Payments ने EasyTransfer के साथ मिलाया हाथ, अब विदेशों में..

फिनटेक कंपनी कैशफ्री पेमेंट्स (Cashfree Payments) ने भारतीय छात्रों को विदेशों में यूनिवर्सिटी और दूसरी शैक्षणिक संस्थाओं की फीस पेमेंट्स का तेज, सरल और सस्ता तरीका मुहैया कराने के लिए सिंगापुर की एजुकेशन पेमेंट सर्विस मुहैया कराने वाली कंपनी ईजीट्रांसफर (EasyTransfer) के साथ पार्टनरशिप की है।

कंपनी लिबराइज्ड रेमिटेंस स्कीम के तहत, एक सरल और सुव्यवस्थित डिजिटल ट्रांसफर के लिए पेमेंट करने वाले यूजर्स की केवाईसी और दूसरे सहायक डॉक्यूमेंट कलेक्ट करती है। इसमें फंड सेटलमेंट अधिकृत डीलर बैंकों के जरिए होता है और पैसा सीधे विदेशों में स्थित यूनिवर्सिटीज के खातों में जाता है। यह समाधान शिक्षा से जुड़े सभी तरह के अंतरराष्ट्रीय पेमेंट्स के लिए है। इसमें एप्लिकेशन और ट्यूशन फीस भी शामिल है।

कैशफ्री पेमेंट्स के को-फाउंडर रीजु दत्ता ने बताया, “ईजीट्रांसफर के साथ साझेदारी करने से हम आसानी से अपने पेमेंट सॉल्यूशंस को सीधे भारतीय छात्रों तक पहुंचा सकते हैं। इससे उन्हें तेज, सरल, अधिक सुविधाजनक और अधिक कुशल इंटरनेशनल फीस पेमेंट की सुविधा मिलती है। हम अपने पार्टनर्स के लिए ऐसे प्रभावी समाधान बनाने के अपने प्रयास आगे भी जारी रखेंगे, जो बेहतर यूजर्स एक्सपीरिएंस हासिल करने में मदद कर सकते हैं।”

Leave a Comment