नवजोत सिद्धू को अध्यक्ष बनाने के फ़ैसले पर कैप्टन अमरिंदर ने लगाई मोहर


चंडीगढ़, 17 जुलाई (The News Air)
पंजाब कांग्रेस मामलों के इंचार्ज हरीश रावत जो शनिवार को पंजाब कांग्रेस की अंदरूनी ख़ानाजंगी को ख़त्म करने के लिए विशेष तौर पर मुख्यमंत्री के सिसवां फार्म हाऊस में पहुंचे। करीब डेढ़ घंटा चली मीटिंग के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हाईकमान की तरफ से नवजोत सिंह सिद्धू को प्रधान बनाने के फ़ैसले के साथ सहमति दे दी है। कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करके यह कहा गया है कि वह फिर अपनी बात दोहराते हैं कि कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रधान श्रीमती सोनिया गांधी का हर फ़ैसला सभी को मंज़ूर होगा।

मुख्यमंत्री की ओर से अपने ट्वीट में कहा कि उनकी आज हरीश रावत के साथ मीटिंग बहुत ही अच्छी रही। उन्होंने कहा कि उन्हें (कैप्टन) कांग्रेस प्रधान का हर फ़ैसला मंज़ूर होगा परन्तु साथ ही उन्होंने यह ज़रूर लिखा कि उन्होंने कुछ मुद्दे उठाए हैं जो रावत ने श्रीमती सोनिया गांधी के पास उठाने का भरोसा दिया है।
आज मीटिंग के उपरांत मीडिया के साथ बातचीत करते रावत ने भी यही बताया था कि कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने फिर अपना पहला बयान दोहरायाा है कि पंजाब कांग्रेस के बारे में श्रीमती सोनिया गांधी की ओर से लिया गया कोई भी फ़ैसला उनको मंज़ूर होगा।
रावत ने कहा कि आज की मुलाक़ात के दौरान मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने फिर अपना पहला वाला ही ‘महान’ बयान दोहराय है।
रावत के बयान के बाद मुख्यमंत्री के ट्वीट से अब यह लगभग स्पष्ट है कि सिद्धू की अध्यक्षता के बारे में फ़ैसले का ऐलान किसी भी समय किया जा सकता है।


Leave a Comment