बीटीएस: किम नमजून उर्फ ​​आरएम की प्रतिक्रिया के रूप में एक व्यक्तिगत…

बीटीएस सदस्य अपने निजी जीवन को अत्यधिक महत्व देते हैं। आरएम उर्फ ​​​​किम नामजून वह हैं जो आर्मी के साथ बहुत कुछ साझा करते हैं। उनके इंस्टाग्राम के कारण प्रशंसकों को कोरिया में लगभग हर कला प्रदर्शनी देखने को मिलती है। वह दुनिया भर में अपनी यात्राओं और यात्राओं से भी पोस्ट करता है। लेकिन फिर भी उनका मानना ​​है कि एक सीमा होनी चाहिए। बीटीएस नेता आरएम उर्फ ​​किम नामजून ने हाल ही में कोरिया के प्रसिद्ध हवामोसा मंदिर का दौरा किया। यह जिरिसन पर्वत के करीब है और बौद्ध धर्म के जोगे क्रम के तहत मंदिरों का एक परिसर है। वह अपने करीबी दोस्त बाल्मिंग टाइगर के सैन यॉवन के साथ गए थे। फैंस ने उन्हें सेक्सी नुकिम वीडियो में देखा होगा.

अब, कोरियाई मीडिया ने यात्रा के विवरण की सूचना दी और कहा कि वह यहां के एक भिक्षु के नियमित संपर्क में थे। ऐसा लगता है कि उन्होंने मठ में बौद्ध संस्कृति को आत्मसात करते हुए रात बिताई। भिक्षुओं के साथ बैठे नमजून और सैन यॉन की कुछ तस्वीरें भी जारी की गईं। ऐसा लगता है कि वह मंदिर के आदरणीय देवमोन से मिले। ग्लोबल आइकन को ब्लैक हुडी में देखा जा सकता है। उन्हें यह भी बताया गया है कि वह फिलीपींस में किंडरगार्टन बच्चों के लिए हर साल 500 बैग दान करते हैं। अब, ऐसा लगता है कि बीटीएस के आरएम उर्फ ​​किम नामजून इस जगह की इतनी विस्तृत कवरेज से प्रभावित नहीं हैं। उन्होंने लिखा है कि अगर चीजें कम महत्वपूर्ण हैं तो उन्हें अपनी इंस्टा कहानियों पर कम कुंजी रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह अगली बार किसी और मंदिर में जाएंगे। वास्तव में, उन्होंने उस यात्रा से अपने इंस्टाग्राम पोस्ट भी हटा दिए।

दरअसल, तस्वीरों को देखकर लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया था कि वह बौद्ध हैं या सिर्फ दर्शनशास्त्र में रुचि रखते हैं। भिक्षुओं ने स्पष्ट रूप से कहा कि वह कुछ चिंतन करने और नए संगीत के लिए प्रेरणा लेने आए थे। ARMY इस बात से परेशान है कि लोग कितनी लापरवाही से उसके अनुरोधों की अवहेलना करते हैं।

यह देखते हुए थोड़ा निराशाजनक है कि नामजून उर्फ ​​आरएम प्रशंसकों के साथ सबसे ज्यादा कैसे साझा करते हैं। शायद उन्हें उससे कम से कम सहमति के लिए पूछना चाहिए था। दरअसल, साधु के साथ उनकी बातचीत का ब्योरा भी जारी किया गया था. उनसे सैन्य सेवा में शामिल होने के बारे में उनके विचार के बारे में पूछा गया था। लगता है उन्होंने कहा कि पहले कर्तव्य निभाओ फिर अधिकार मांगो। खैर, ARMY BTS लीडर को प्यार भेज रहा है।

Leave a Comment