बीजेपी सांसद ने यातायात पुलिस कार्यालय पहुंच स्वीकार की अपनी गलती और अदा किया जुर्माना

चंडीगढ़, 2 जून

सभी नेता अगर ऐसे होने लग जाएं तो फिर बात ही क्या है… मध्यप्रदेश में उज्जैन लोकसभा सीट से सांसद और भारतीय जनता पार्टी के नेता अनिल फिरोजिया ने पहले मंत्री मोहन यादव को अपनी बाइक पर पीछे बैठाकर बिन हेलमेट शहर का चक्कर काटा और फिर पुलिस के सामने जाकर खड़े हो गए और बोले कि उन्होंने गलती की है उनपर कार्रवाई की जाए

दरअसल, सांसद अनिल फिरोजिया को बाइक चलाते समय हेलमेट नहीं पहनने की अपनी गलती का अहसास हुआ। जिसके बाद वह उज्जैन यातायात पुलिस थाने पहुंच गए। और उन्होने पुलिस को बताया कि उन्होने यातायात नियम का उलंघन किया है। उन्होने बाइक चलाते समय हेलमेट नहीं पहना। जबकि उन्हें हेलमेट पहनना चाहिए था। फिलहाल, उन्होने यह गलत किया है और इसके लिए वह अपना चालान कटवाना चाहते हैं। बतादें कि, सांसद ने 250 रुपये का चालान बनवाकर जुर्माना भरा।

भाजपा सांसद ने मंगलवार को मीडिया से कहा, ‘‘हमने महसूस किया कि बाइक से शहर का दौरा करने के दौरान हेलमेट नहीं पहनकर हमने नियम को तोड़ा है। इसलिये हमने जुर्माना भरने का फैसला किया। वहीं, उज्जैन यातायात थाने के प्रभारी पवन कुमार बागड़ी ने कहा कि स्थानीय सांसद को बाइक चलाते समय हेलमेट न पहनने की अपनी गलती को स्वीकार किया। इस उपरांत सांसद खुद ही मंत्री मोहन यादव को साथ लेकर यातायात पुलिस के कार्यालय पहुंचे और 250 रुपये जुर्माने का भुगतान किया।

Leave a Comment