भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री नरेंद्र बरागटा का पीजीआई में निधन

शिमला, 5 जून

हिमाचल प्रदेश सरकार में मुख्य सचेतक व भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री नरेंद्र बरागटा (69 वर्ष) का शनिवार चंडीगढ़ के पीजीआई में निधन हो गया। नरेंद्र बरागटा कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद फेफड़ों के संक्रमण से पीड़ित थे और 12 दिनों से पीजीआई चंडीगढ़ में उपचाराधीन थे। बरागटा ने आज सुबह 5 बजे अंतिम सांस ली।

नरेंद्र बरागटा के निधन की सूचना उनके बेटे चेतन बरागटा ने एक ट्वीट कर दी। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एक ट्वीट संदेश में कहा कि वह नरेंद्र बरागटा के निधन के समाचार सुनकर स्तब्ध हैं। उन्होंने कहा कि बरागटा के निधन से प्रदेश ने एक ईमानदार और कर्मठ राजनेता खो दिया है। उन्होंने बरागटा को बागवानों का सच हितैषी भी बताया।

इस बीच हिमाचल प्रदेश भाजपा ने आज के लिए निर्धारित अपने सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं। भाजपा ने आज विश्व पर्यावरण दिवस पर कई कार्यक्रमों का आयोजन किया था। हिमाचल भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप, मंत्रिमंडल के सदस्यों और भाजपा नेताओं ने बरागटा के असामयिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। इस बीच बरागटा के निधन के चलते प्रदेश मंत्रिमंडल की आज सुबह 10.30 बजे शिमला में होने वाली बैठक स्थगित कर दी गयी थी।

Leave a Comment