भाजपा नेता और उनकी पत्नी की गोली मार की हत्या


जम्मू , 9 अगस्त (The News Air)
स्वतंत्रता दिवस से पहले कुलगाम में भाजपा नेता और उनकी पत्नी की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। भाजपा नेता अनंतनाग ज़िले के लाल चौक इलाक़े में रहते थे। एक अधिकारी ने बताया कि अनंतनाग के लाल चौक इलाक़े में संदिग्ध आतंकियों ने भाजपा नेता सरपंच ग़ुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी जवाहर बानो को गोली मार दी। घटना के बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया पर उनकी मौत हो गई।
जम्मू कश्मीर के बीजेपी नेता अल्ताफ ठाकुर ने ग़ुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि ग़ुलाम रसूल डार कुलगाम के बीजेपी किसान मोर्चा के अध्यक्ष थे। बीजेपी के पदाधिकारी होने के अलावा ग़ुलाम रसूल डार सरपंच भी थे। उन्हें पिछले दिनों ही हुए पंचायत चुनावों में चुना गया था। वह कुलगाम ज़िले के रेडवानी गांव के रहने वाले थे। बीते साल उन्होंने ज़िला विकास परिषद का चुनाव भी लड़ा था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।
किश्तवाड़ से हिज्बुल के दो आतंकवादी गिरफ़्तार- उधर, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आज जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ ज़िले से हिज़बुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादियों को गिरफ़्तार किया। किश्तवाड़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शफ़क़त हुसैन ने बताया कि दछन के सोंदर गांव से हिज़बुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादियों को गिरफ़्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों स्थानीय रूप से हिज़बुल आतंकवादी संगठन में शामिल हुए थे। उनके खुलासे पर, आने वाले दिनों में और गिरफ़्तारियाँ होने की संभावना है। गिरफ़्तार आतंकवादियों की पहचान सोनदर के यासिर हुसैन और दछन के तनद्दर निवासी उस्मान कादिद के रूप में की गयी है।


Leave a comment

Subscribe To Our Newsletter

Subscribe To Our Newsletter

Join our mailing list to receive the latest news and updates from our team.

You have Successfully Subscribed!