PM की सुरक्षा को लेकर गरमाया माहौल, भाजपा और SFJ चीफ़ पन्नू बोला..

The News Air –(चंडीगढ़) पीएम नरेंद्र मोदी की फिरोजपुर रैली से पहले सुरक्षा चूक को लेकर पंजाब का माहौल गर्मा गया है। भाजपा ने सीधे कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम के ख़िलाफ़ पाकिस्तान, खालिस्तानी समर्थकों और कांग्रेस की साज़िश थी। जो फेल हो गई।

यह भी पढ़ें – मोदी पर पंजाब कांग्रेस का हल्ला बोल, सिद्धू और सीएम चन्नी बोले..
वहीं प्रतिबंधित आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) के चीफ़ अवतार सिंह पन्नू ने वीडियो जारी कर कहा कि 5 जनवरी से पंजाब में आज़ाद खालिस्तान की मुहिम शुरू हो गई है। खंडे और केसरी वालों ने तिरंगे वाले प्रधानमंत्री को वापस भगा दिया।

भाजपा ने बताई मोदी पर हमले की क्रोनोलॉजी

भाजपा ने 2 मिनट का एक वीडियो जारी किया। इसमें कहा कि मोदी पर हमले की प्लानिंग थी। सवाल के अंदाज़ में जारी वीडियो में कहा गया कि पीएम के ख़िलाफ़ पाकिस्तान और खालिस्तानियों की साज़िश थी, जिसमें कांग्रेस ने पूरा साथ दिया था। इसमें 4 जनवरी का एक वीडियो भी लगाया गया है, जिसमें कहा जा रहा है कि पीएम मोदी की रैली को किसी सूरत में नहीं होने देंगे। चाहे हमें जान क़ुर्बान करनी पड़े, रैली नहीं होगी। इसके बाद भाजपा समर्थकों की गाड़ियां रोकी गईं। भाजपा के झंडे तोड़े गए।

यह भी पढ़ें – PM मोदी की सुरक्षा में सेंध की वजह पंजाब पुलिस, जानें कैसे
फिर 5 जनवरी को पीएम मोदी के रास्ते को क्लियरेंस दिया गया। फिर प्रदर्शनकारियों को रास्ते में घुसा दिया। CM चन्नी ने बात नहीं की। अगर पीएम आगे बढ़ते तो क्या दंगे, ख़ून खराबा या पीएम को मारने की कोशिश होती। कांग्रेस देश को दंगों की आग में झोंकना चाहती थी।

यह भी पढ़ें – PM की सुरक्षा में चूक पर पंजाब कांग्रेस दो फाड़: कांग्रेसी मंत्री और भाजपा बोले..

पन्नू की धमकी : चुनाव में खालिस्तान के लिए भी होगी वोटिंग

पन्नू ने कहा कि पंजाब आज़ादी की तरफ़ चल चुका है। इसका फ़ैसला पीएम मोदी को वापस लौटाकर पंजाब ने कर दिया है। पन्नू ने कहा कि इंदिरा गांधी हथियारों के साथ आई थी तो हथियारों के साथ वापस गई। मोदी दहशतगर्दी करने आए थे तो पंजाब ने शांतमयी ढंग से लौटा दिया। पन्नू ने कहा कि खालिस्तान को वोट के ज़रिए ही भारत से आज़ाद कराएंगे। पन्नू ने कहा कि अगले चुनाव में पंजाब में खालिस्तान की वोटिंग चलेगी। पन्नू ने धमकी दी कि जो भी केसरी के ख़िलाफ़ खड़ा होगा, उस पर खंडे की मुहर लगेगी। इन सबको दिल्ली भागना पड़ेगा।

Leave a Comment