Battlegrounds Mobile India मना रहा है गणेश चतुर्थी, नए मिशन के साथ मिल रहे हैं कई इनाम

Battlegrounds Mobile India (BGMI) मोबाइल गेम ने भारत में खास गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) मना रहा है। इस मौके पर डेवलपर ने प्लेयर्स को नए मिशन और इन-गेम रिवॉर्ड्स देने का फैसला किया है। इन नए मिशन को पूरा कर प्लेयर्स अपने अवतार के लिए नए इन-गेम आउटफिट जीतेंगे। पिछले महीने, BGMI गेम डेवलपर और पब्लिशर Krafton ने इसी तरह स्वतंत्रता दिवस भी मनाया था। Battlegrounds Mobile India को इस साल की शुरुआत में PUBG Mobile India के बदले लॉन्च किया गया था और अब तक गेम ने 5 करोड़ से अधिक डाउनलोड्स हासिल कर लिए हैं।

Krafton ने Instagram पर एक पोस्ट के जरिए गणेश चतुर्थी इवेंट और इसके रिवॉर्ड्स के बारे में जानकारी दी। यह इवेंट लाइव है और 21 सितंबर तक चलेगा। इसमें तीन नए मिशन हैं, जिन्हें गेम में पर्मानेंट रिवॉर्ड्स हासिल करने के लिए गेमर्स को पूरा करने की आवश्यकता है। सबसे प्रमुख रिवॉर्ड्स में से एक जंगली हाथी के प्रिंट वाली टी-शर्ट है, जिसे गणेश चतुर्थी के लिए खास डिज़ाइन किया गया है।

गणेश चतुर्थी मनाने का पहला मिशन पहले से ही लाइव है और 10 सितंबर तक उपलब्ध रहेगा। इसमें गेमर्स को हर दिन क्लासिक मोड में 10 मीटर तैरना होगा।

दूसरे मिशन में गेमर्स को 21 सितंबर तक 60 बार क्लासिक मोड खेलना होगा। आखिरी और अंतिम मिशन दोस्तों के साथ पांच बार किसी भी मोड को खेलना है। यह 15 सितंबर से शुरू होगा और 21 सितंबर तक एक्सेस के लिए उपलब्ध रहेगा।

तीनों मिशनों को पूरा करने वाले गेमर्स को उनके करनेक्टर के लिए डिज़ाइन की गई स्पेशल टी-शर्ट मिलेगी। जीतने वालों के लिए कुछ अन्य वर्चुअल रिलॉर्ड्स भी होंगे, जैसे कि क्लासिक क्रेट कूपन और इन-गेम करेंसी।

Leave a Comment