Battlegrounds Mobile India फैंस का खत्म हुआ इंतज़ार, मिले ये 2 रोमांचक गेम मोड

Battlegrounds Mobile India (BGMI) को पेलोड 2.0 मोड (Payload 2.0 Mode) प्राप्त हुआ है। पेलोड मोड PUBG Mobile पर भी उपलब्ध था। हालांकि, BGMI का पेलोड 2.0 मोड मूल पेलोड 2.0 मोड का थोड़ा बदला हुआ रूप है। Payload 2.0 में आर्मर्ड कार और हेलीकॉप्टर जैसे सुपर वेपन मौजूद हैं, जो गेम को और भी रोमांचक बनाते हैं। यह एक रडार, बम सूट, और मानव रहित हवाई वाहन (UAV) कंट्रोल टर्मिनल सहित कई अन्य उपकरण को भी लाता है। पेलोड 2.0 के साथ Battlegrounds Mobile India ने एक नया Virus Infection मोड भी जोड़ा है, जहां आपको Zombies से लड़ना होता है।

गेम पब्लिशर Krafton ने Instagram पर एक पोस्ट के जरिए Battlegrounds Mobile India पर Payload 2.0 मोड के आने की पुष्टि की है। पिछले महीने घोषित यह नया मोड एक खास रिवाइवल सिस्टम लाता है, जिसका इस्तेमाल आप गेम के अंदर अपने किसी भी मरे साथी को वापस लाने के लिए कर सकते हैं। क्राफ्टॉन ने पेलोड 2.0 मोड में “अधिक रोमांचकारी सर्वाइवल बैटल” अनुभव मिलने का दावा किया है।

पेलोड 2.0 मोड में प्लेयर्स को अपने प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ बेहतर तरीके से लड़ने के लिए आर्मर्ड गाड़ियां भी मिलेंगी। नए BGMI मोड को EvoGround टैब में खेल सकते हैं।

Payload 2.0 मोड के अलावा, बीजीएमआई को एक और गेम मोड मिला है जिसे वायरस इंफेक्शन कहा जाता है। इसमें तीन अलग-अलग राउंड होते हैं। इन तीनों राउंड में इंसानों को ज़ॉम्बी से लड़ना होता है।

जैसा कि इसके नाम से पता चलता है, वायरस इंफेक्शन मोड में ज़ॉम्बी इंसानों पर हमला करते हैं और उन्हें संक्रमित करते हैं, जबकि इंसानों को लड़ाई जीतने के लिए इन ज़ॉम्बी से बचना होता है। ये जॉम्बी लेवल तीन तक पहुंचने और ‘ज़ॉम्बी किंग’ बनने के लिए बूस्टर भी चुन सकते हैं या इंसानों को संक्रमित कर सकते हैं। दूसरी ओर, आखिर में बचे तीन इंसान ‘हीरो’ में बदल जाते हैं।

Leave a Comment