बठिंडा के जिला प्रधान को मिली धमकी: सरूप सिंगला को फोन पर..

चंडीगढ़ (The News Air) पंजाब में गैंगस्टर और स्थानीय लोगों द्वारा कारोबारियों व नेताओं को धमकियां देने के मामले लगातार जारी हैं। अब एक नया मामला सामने आया है, जिसमें बठिंडा से भाजपा के जिलाध्यक्ष सरूप चंद सिंगला को धमकी दी गई है। सिंगला को उनके मोबाइल फोन पर धमकी मिली है। इस संबंध में वह कुछ ही देर बाद बठिंडा में प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे।

कॉलर ने सरूप चंद सिंगला से कहा कि उन्हें 22 जनवरी को अमृतसर जाना है तो पूरी तैयारी के साथ जाएं। आरोपी कॉलर के पास सिंगला की गाड़ी नंबर से लेकर अन्य सभी महत्वपूर्ण जानकारी पहले से मौजूद है। उसने सिंगला को धमकाया कि वह अपनी सफेद रंग की इनोवा क्रेस्टा गाड़ी में अमृतसर जाने के दौरान अपने बॉडीगार्ड, गनमैन और ड्राइवर को साथ तैयारी के साथ जाएं। साथ ही अपने परिवार से भी मिल लें।

20-25 दिन पहले भी मिली धमकी

कॉलर धमकी देते हुए सरूप सिंगला को कहता सुनाई दे रहा है कि उसने करीब 20-25 दिन पहले भी उन्हें सम्मानपूर्वक समझाया था। बावजूद इसके सिंगला ने 14-15 जनवरी को शक्ति प्रदर्शन करने के चक्कर में पंगा ले लिया। कॉलर ने अमृतसर में मारे गए हिंदू नेता सूरी का उदाहरण देते हुए कहा कि वह भी हिंदुओं के नाम पर काफी कुछ लेकर चलता था। लेकिन हमारे शेर भाइयों ने उसका क्या हाल किया, पता है न।

सरूप सिंगला ने कहा-गलत काम नहीं करते

कॉलर के धमकाने पर सरूप सिंगला ने उसे कहा कि वह कोई गलत बात नहीं करते, गलत काम नहीं करते। किसी पार्टी के लिए काम करना, वह तो हिंदू और सिख सभी कर रहे हैं। लेकिन कॉलर ने कहा कि वह कोई गलत काम करते हैं या नहीं करते लेकिन हम काफी गलत काम करते हैं।

Leave a Comment