बंबीहा ग्रुप ने मशहूर पंजाबी सिंगर को दी धमकी:किस्मत अच्छी थी जो 10 मिनट पहले निकल गया; वर्ना..

The News Air- मशहूर पंजाबी सिंगर को अब सोशल मीडिया पर गैंगस्टर दविंदर बंबीहा ग्रुप ने खुलेआम धमकी दे डाली है। उन्होंने यहां तक लिखा कि औलख को ठिकाने लगाने की उनकी पूरी तैयारी थी। उसकी किस्मत अच्छी थी कि 10 मिनट पहले निकल गया नहीं तो आज यह स्वर्ग सिधार जाता। बचेगा यह अब भी नहीं। सोशल मीडिया की इस धमकी के बाद पुलिस भी अलर्ट हो गई है। मोहाली पुलिस ने CIA स्टाफ़ के ज़रिए पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर लिखा : अमीर गायकों की ख़बर गैंगस्टरों को देता है

बंबीहा ग्रुप ने लिखा कि मनकीरत औलख एक नंबर का फुकरा है। म्युजिक इंडस्ट्री में उसने दबदबा बना रखा है कि मेरी लॉरेंस विश्नोई के साथ नज़दीकी है। इसकी लॉरेंस के 2-4 लोगों के साथ बनती है। इस वजह से इंडस्ट्री के गायक इससे डरते हैं। मनकीरत इंडस्ट्री अमीर गायकों की ख़बर गैंगस्टरों को देता है। कई बार गायकों को पैसे भी दिलवा देता है। उनके नंबर भी दे देता है कि सिंगर को धमकी दो, मैं बीच में पड़कर आपको पैसे दिलवा दूंगा। इस काम से यह ख़ुद को बचा लेता है और लॉरेंस ग्रुप की चमचागिरी करता है।

हर गाने में होते हैं हथियार

इसके हर गाने में हथियार होते हैं। हम इसकी एक-दो फ़ोटो भी शेयर कर रहे हैं, जिससे नई जेनरेशन पर क्या फ़र्क पड़ता है, इसका आपको पता ही है। मनकीरत औलख के गानों में गन कल्चर, गैंगलैंड और गैंगवार सुनने को मिलता है। पूरा गांव गैंगलैंड बन गया और जेलों से फ़ोन आएंगे जैसे गीत मनकीरत ने गाए हैं। मनकीरत औलख हथियारों को प्रमोट करता है। पुलिस इसका ड्रग टेस्ट करवाए तो और भी खुलासे होंगे। अब जब असली गैंगस्टर से पंगा पड़ा है तो जेलों से फ़ोन करवाए। अब क्यों सिक्योरिटी मांगता फिर रहा है।

पहले गैंगस्टर के गुर्गे ने किया था खुलासा

इससे पहले गैंगस्टर के गुर्गे ने खुलासा किया था कि मनकीरत औलख उनके निशाने पर है। इसमें अर्मीनिया की जेल में बंद लक्की पटियाल का नाम सामने आया था। मोहाली के SSP हरजीत सिंह ने भी इसकी पुष्टि की कि हरदीप सिंह उर्फ जोधा नाम का व्यक्ति पकड़ा गया है। वह लक्की पटियाल से जुड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि सिंगर मनकीरत औलख की एप्लीकेशन अभी नहीं आई लेकिन सीआईए इसकी जांच करता रहता है। पुलिस मनकीरत के साथ लगातार संपर्क में हैं। उनकी सुरक्षा का भी पूरी ध्यान रखा हुआ है।

Leave a Comment