VIDEO-बाबा रामदेव ने डॉक्टरों को टर…टर…कहते हुए फिर से किया अपमान, देखें

नई दिल्ली, 24 मई
बाबा रामदेव के एक वीडियो में दिए गए बयान ने एक बार फिर बवाल खड़ा दिया है, इस बार उनके निशाने पर कोरोना वॉरियर डॉक्टर आए हैं। बाबा रामदेव ने तीन दिन पहले यह कह कर पूरे देश में बवाल खड़ा कर दिया कि एलोपैथी ‘मूर्खतापूर्ण विज्ञान’ है। यही नहीं बाबा रामदेव ने यहां तक कह डाला कि एलोपैथी दवाएं लेने के बाद लाखों की संख्या में मरीजों की मौत हुई है। हालांकि जब बवाल मचा और बात उन पर केस दर्ज करने तक पहुंच गई तो उन्होंने बयान वापस ले लिया। अब बाबा रामदेव ने डॉक्टरों का मजाक उड़ाया है।

‘1 हजार डॉक्टर कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बावजूद मर गए’दरअसल योग गुरु बाबा रामदेव ने एक योग शिविर में रामदेव ने एक युवक से हुई बातचीत का हवाला देते हुए डॉक्टर को टर…टर…कहते हुए तंज कसते दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा वीडियो में वे दावा कर रहे हैं कि 1 हजार डॉक्टर कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बावजूद मर गए। वे कह रहे हैं कि बताइये वे डॉक्टर अपने आप को ही नहीं बचा पाए।

विदआउट एनी डिग्री और डिग्निटी आइ एम अ डॉक्टर!’बाबा रामदेव वीडियो में कह रहे हैं कि डॉक्टर बनना है तो बाबा रामदेव जैसा बनो जिसके पास कोई डिग्री नहीं है और सबका डॉक्टर है। विदआउट एनी डिग्री और डिग्निटी आइ एम आ डॉक्टर!

इंडियन मेडिकल असोसिएशन ने उत्तराखंड सीएम से की कार्रवाई की मांग- डॉक्टरों पर गैर जिम्मेदाराना बयान और उनका मजाक बनाकर एक बार फिर बाबा रामदेव ने आफत मोल ले ली है। पूरे मामले पर नाराजगी जताते हुए इंडियन मेडिकल असोसिएशन ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से स्वामी रामदेव पर कार्रवाई करने की मांग की है।

फिर लोगों के निशाने पर आ गए बाबा रामदेव हुई गिरफ्तारी की मांग– भारतीय युवा कांग्रेस (IYC) के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने बाबा रामदेव के वीडियो को ट्वीट करते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं डॉक्टर रागिनी नायक ने भी बाबा रामदेव को केंद्र में रखकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

Leave a Comment